MP BREAKING NEWS:घरेलू गैस सिलेंडर की कीमत में 50 रुपये और कॉमर्शियल गैस सिलेंडर की कीमत में 350 रुपये बड़ा इजाफा किया गया है। - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

MP BREAKING NEWS:घरेलू गैस सिलेंडर की कीमत में 50 रुपये और कॉमर्शियल गैस सिलेंडर की कीमत में 350 रुपये बड़ा इजाफा किया गया है।

घरेलू गैस सिलेंडर (LPG Cylinder)  की कीमत में 50 रुपये और कॉमर्शियल गैस सिलेंडर की कीमत में 350 रुपये बड़ा इजाफा किया गया है।






भोपाल |विधानसभा चुनाव ( Mp assembly elections 2023) से पहले मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार ने  आज अपना आखरी बजट पेश किया. इसी बीच जनता को बड़ा झटका लगा है. चुनावी साल में तेल कंपनियों ने घरेलू और कमर्शियल गैस सिलेंडर के दाम बढ़ा दिए है. बुधवार को जारी हुई लिस्ट में घरेलू गैस सिलेंडर (LPG Cylinder)  की कीमत में 50 रुपये और कॉमर्शियल गैस सिलेंडर की कीमत में 350 रुपये बड़ा इजाफा किया गया है. इसे लेकर एमपी में राजनीति गर्मा गई है. बजट भाषण (Budget speech) के बीच में सदन में विपक्ष का भारी हंगामा हो रहा है।
Source of news 18 👇 देखें 
Viral video 




रसोई गैस सिलिंडर की कीमतों में बढ़ोत्तरी की गई है. सूत्रों के मुताबिक 14.2 किलोग्राम वाले रसोई गैस सिलेंडर के दाम 50 रुपये बढ़ गए हैं. वहीं, 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर के दाम में 350.50 रुपये का इजाफा किया गया.  बढ़ी हुई कीमतें आज से लागू होंगी।


जबलपुर पश्चिम से कांग्रेस सांसद तरुण भनोत के अनुसार, भाजपा के नेतृत्व वाली राज्य सरकार झूठ बोलती है। मंगलवार को आर्थिक सर्वेक्षण रिपोर्ट जारी कर सरकार ने सारे आंकड़े भुला दिए और अपनी पीठ थपथपाई। आज हमें एक तोहफा मिला है जब घरेलू रसोई गैस सिलेंडर की कीमत 50 रुपये बढ़ गई है। इसका आर्थिक विकास से क्या संबंध है?


भनोत ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा, मध्य प्रदेश में किस तरह की आर्थिक प्रगति हो रही है जब महिलाओं को परेशानी हो रही है। बजट की लूट, महंगाई और भ्रष्टाचार के लिए जवाबदेह सरकार को मान्यता नहीं दी जाएगी। मध्य प्रदेश विधानसभा का बजट सत्र सोमवार से शुरू हो गया है।