VIDEO: कलेक्टर का सिंघम अवतार सड़क पर ऐसे उतारी भूमाफिया की गुंडागर्दी, वायरल हुआ वीडियो देखिए - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

VIDEO: कलेक्टर का सिंघम अवतार सड़क पर ऐसे उतारी भूमाफिया की गुंडागर्दी, वायरल हुआ वीडियो देखिए

कलेक्टर ने अज्जू शेरानी नाम के भूमाफिया गुंडे से दो टूक कहा , सारी गुंडागर्दी भुला दूंगा






MP - रतलाम |मध्य प्रदेश के रतलाम कलेक्टर का सिंघम अवतार देखने को मिला. कलेक्टर ने एक भूमाफिया को सरे आम लोगों के सामने जमकर लताड़ लगाई, कलेक्टर ने गुंडे से दो टूक बोला, सारी गुंडागर्दी भुला दूंगा और चेतावनी दी कि किसी की जमीन पर कब्जा करने की जुर्रत ना करें. नहीं तो निस्तेनाबुत कर दूंगा. कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी ने हाथो हाथ भूमाफिया के द्वारा कब्जे वाली जमीन मुक्त करवाकर उनके असली मालिकों कब्जा दिलाया।


जनसुनवाई में मिली थी शिकायत


कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी ने बताया कि लगातार अज्जू शेरानी नाम के भूमाफिया की शिकायत मिल रही थी कि वह मिड टाउन कालोनी के प्लाट मालिकों की जमीन पर कब्जा कर लिया है. वो उसके मालिकों को लगातार डरा धमका रहा था. धमकियां दे रहा है. इसलिए आज भूमाफिया के चंगुल से पलॉट मुक्त करवा कर उनके मालिकों के दिलवाए हैं।


 हिस्ट्रीशीटर बदमाश का वीडियो हुआ वायरल 



हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने प्रताप नगर और मिडटाउन सिटी क्षेत्र में जमीन और प्लॉट पर कब्जा कर लिया था. प्लॉटर जमीन के वास्तविक मालिकों को कब्जा दिलवाए जाने में भी आरोपी अडंगा डाल रहा था. जनसुनवाई में जब परेशान पीड़ित, कलेक्टर के पास पहुंचे तो कलेक्टर प्रशासनिक अधिकारियों के साथ स्वयं कब्जा दिलवाने पहुंचे थे।


कलेक्टर पहुंचे तो बदमाश दे रहा था धमकी


कलेक्टर नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी मिटाउन सिटी के पास  प्रशासनिक अधिकारियों के साथ प्लाट धारकों को कब्जा दिलवाने पहुंचे तो उन्होंने देखा की  हिस्ट्रीशीटर बदमाश अज्जू शेरानी और उसका बेटा प्लाट धारकों को धमका रहा है. इस पर कलेक्टर ने दोनों को बुलाया और शराफत से प्लाट का कब्जा उसके असली मालिकों को देने के लिए कहा. उन्होंने कहा तुम जो गुंडागर्दी कर रहे हो उसे हम 2 मिनट में उतार देंगे. इसके बाद उन्होंने दोनों को स्टेशन रोड थाने भेज दिया और पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए।