VIDEO: प्रदेश में शराब के आहते बंद करने से उमा हुई गद-गद खुशी में शिवराज को फूलों से लाद दिया, देखिए - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

VIDEO: प्रदेश में शराब के आहते बंद करने से उमा हुई गद-गद खुशी में शिवराज को फूलों से लाद दिया, देखिए

शिवराज बोले शराब के नशे में कई दुर्घटनाएं और दुराचार होते थे। अहाता बंद होने से इन पर लगाम लगेगी, शराब के आहते बंद करने से उमा हुई गद-गद खुशी में शिवराज को फूलों से लाद दिया, 





MP-भोपाल|भोपाल में माता बेटी बाई स्मृति शिक्षण समिति द्वारा आयोजित अभिनंदन समारोह आयोजित हुआ जिसमें उमा भारती ने शिवराज को फूलों से लाद दिया,उमा जी शराब बंदी को लेकर कहीं न कहीं नाराज चल रहीं  थी,लेकिन शराब आहतों को बंद करने से भी काम चल जायेगा,शिवराज बोले शराब के नशे में कई दुर्घटनाएं और दुराचार होते थे। अहाता बंद होने से इन पर लगाम लगेगी।मप्र की नई आबकारी नीति में शराब के आहते बंद करने, धार्मिक स्थल एवं शैक्षणिक संस्थाओं से सौ मीटर दूर शराब दुकान खोलने के निर्णय पर शनिवार को पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने मुख्यमंत्री शिवराज और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा का शाल ओढ़ाकर अभिनंदन किया।


उमा ने कहा-मेरे आग्रह पर आपने दोबारा समय दिया। मुख्यमंत्री ने मेरी कल्पना से ज्यादा दिया, तब मैंने आबकारी नीति घोषित होने के समय आपको धन्यवाद भी नहीं कह सकी, पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कहा, मातृ शक्ति के सम्मान में लाई गई आबकारी नीति को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का अभिनंदन किया। यह आबकारी नीति पूर्ण रूप से शराब बंदी के उद्देश्य से ही लाई गई है।


यह आबकारी नीति पूर्ण रूप से शराब बंदी के उद्देश्य से ही लाई गई हैः उमा भारती


उमा ने कहा मेरे आग्रह पर दोबारा समय दिया। मुख्यमंत्री ने मेरी कल्पना से ज्यादा दिया। तभी मैंने आबकारी नीति घोषित होने के समय धन्यवाद भी नहीं कह सकी। पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कहा, मातृ शक्ति के सम्मान में लाई गई आबकारी नीति को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का अभिनंदन किया। यह आबकारी नीति पूर्ण रूप से शराब बंदी के उद्देश्य से ही लाई गई है।


उमा भारती के अभियान से परेशान मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार को आखिरकार उमा भारती के सामने झुकना ही पड़ा और बीते दिनों राज्य की शराब आबकारी नीति में बदलाव किया गया। इस बदलाव के बाद मध्य प्रदेश की पूर्व सीएम उमा भारती काफी संतुष्ट नजर आईं।