पुलिस विभाग में लग रहे कलंक को देखते हुए सूबेदार पाण्डेय के खिलाफ धारा 376 का अपराध हुआ दर्ज - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

पुलिस विभाग में लग रहे कलंक को देखते हुए सूबेदार पाण्डेय के खिलाफ धारा 376 का अपराध हुआ दर्ज

सीधी जिले के ऱाॅबिन हुड सूबेदार भागवत पांडे के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज,IG से शिकायत के बाद रीवा में शून्य पर अपराध कायम।




 


MP-सीधी |देशभक्ति और जन सेवा का दम भरने वाले यातायात थाने के राॅबिन हुड सूबेदार भागवत पाण्डेय जो हमेशा से सुर्खियों में रहना पसंद करते है, आन ड्यूटी पर मोबाइल चालू कर लोगों के साथ उनकी मदत करने का वीडियो या कभी चालान काटने का वीडियो या कभी मस्ती मजाक का वीडियो बना कर उसे शोशल मिडिया पर शेयर करते रहते है।इसी शोशल मिडिया पर उनकी दोस्ती एक महिला से हो गई, और फिर दोस्ती इतनी गहरी हो गई की धीरे धीरे प्रेम प्रसंग परवान चढ़ गया,बता दें कि यातायात सूबेदार के संपर्क में कोरोना महामारी के दौरान इस महिला से फेसबुक के जरिए दोस्ती हुई।



सूत्र बताते हैं कि सूबेदार युवती से अपना मतलब साध रहे थे, लेकिन युवती उनसे एक तरफा प्यार करने लगी,और इस बीच युवती सूबेदार से शादी करने का दबाव बनाने लगी, लेकिन सूबेदार पाण्डेय शादी से पीछे हट गए, जहां युवती ने सूबेदार के खिलाफ सीधी में शिकायत की लेकिन उसकी सुनवाई नहीं हुई,तो महिला मंगलवार को रीवा आईजी कार्यालय पहुंची, पुलिस विभाग में लग रहे कलंक को देखते हुए भोपाल के वरिष्ठ अधिकारियों ने मामले को संज्ञान लिया और 25 अप्रैल की देर शाम आईपीसी की धारा 376 का अपराध दर्ज हो गया है।पुलिस सूत्रों का दावा है कि शून्य में प्रकरण कायम कर सीधी भेज दिया गया है।




फेसबुक में रॉबिनहुड पांडे तो यूट्यूब स्टार है।



भागवत पाण्डेय ने कोरोना महामारी के दौरान फेसबुक के जरिए यातायात व्यवस्था को दुरुस्त किया तो वहीं जरूरतमंदों की खूब मदद की, वह अपने अंदाज से जहां कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं करने वालों को सजा दे रहे थे, तो वही अपनी पुलिसिंग से वह न केवल जिले में बल्कि देश में खूब सुर्खियां बटोरी। भागवत पांडे मूलत: सतना जिले के रहने वाले है। उनका गांव सिविल लाइन थाना क्षेत्र में है। पुलिस विभाग में भर्ती होने के बाद फेसबुक में रॉबिन हुड पांडे तो यूट्यूब स्टार बन गए।


      यूपी के बनारस की है पीड़िता

रेप के एफआईआर की पुष्टि महिला थाना प्रभारी निरीक्षक निशा मिश्रा ने की है। चर्चा है कि पीड़िता उत्तर प्रदेश के बनारस जिले की रहने वाली है।महिला कई साल से भागवत पाण्डेय के संपर्क में रही है। फरियादिया का आरोप है कि झांसा देकर रेप किया है। वहीं भागवत पांडे और युवती के बीच हुई बातचीत का वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।