VIDEO:बिहार में जंगलराज, महिला अफसर को दौड़ाया घसीट-घसीट के मारने का वीडियो हो रहा वायरल देखिए - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

VIDEO:बिहार में जंगलराज, महिला अफसर को दौड़ाया घसीट-घसीट के मारने का वीडियो हो रहा वायरल देखिए


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि रेत और खनन माफिया के गुर्गों ने कैसे महिला अधिकारी को घसीट-घसीट कर पिटाई की है। इस दौरान महिला इंस्पेक्टर अपनी जान बचाने के लिए मदद के लिए शोर मचाती रही


ZOOM 👌 कर देखें ViralVideos 


बिहार-पटना |बिहार में रेत ( बालू ) खनन माफिया की इस कदर तूती बोल रही है, की उन्हें प्रशासन का जरा भी खौफ नहीं रहा। खनन माफियाओं ने राजधानी पटना के बिहटा कस्बे में खनन विभाग की महिला अधिकारी पर अचानक बुरी तरह  से हमला कर दिया, खनन माफियाओं ने इस महिला अधिकारी को घसीट- घसीट कर पीटा।इस वीडियो में खनन माफियाओं ने की बार अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया और अफसरों पर पत्थरबाजी भी की है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि रेत और खनन माफिया के गुर्गों ने कैसे महिला अधिकारी को घसीट-घसीट कर पिटाई की है। इस दौरान महिला इंस्पेक्टर अपनी जान बचाने के लिए मदद के लिए शोर मचाती रही। इस झड़प के दौरान महिला अधिकारी के अलावा उनके कुछ अन्य सहयोगियों को भी हल्की चोटें आईं हैं।

            44 लोग गिरफ्तार


मामले के संबंध में जिलाधिकारी डॉ चंद्रशेखर सिंह ने बताया कि पुलिस अधीक्षक पश्चिमी, अनुमंडल पदाधिकारी व अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी को कार्रवाई करने के लिए लगाया गया है. इस मामले में जिनकी भी संलिप्तता पायी जायेगी, उनके खिलाफ विधि सम्मत कार्रवाई होगी. एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि बिहटा में माइनिंग ऑफिसर पर हमले के मामले में तीन प्राथमिकी दर्ज कर 44 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. अन्य को पकड़ने के लिए छापेमारी चल रही है।


पकड़ा गया था 150 बालू लदा ओवरलोडेड ट्रक



बिहटा प्रखंड में सोमवार को जिला खनन पदाधिकारी कुमार गौरव, जिला परिवहन पदाधिकारी श्रीप्रकाश व अन्य अधिकारियों के नेतृत्व में ओवरलोडिंग वाहनों के अवैध परिचालन और अवैध खनन को लेकर छापेमारी की गयी. इस दौरान करीब 150 ट्रकों को पकड़ा गया, जिन पर क्षमता से अधिक बालू लदे हुए थे. उन सभी ट्रकों को कोइलवर पुल के नीचे बंद पड़े पेट्रोल पंप के समीप लगाया गया था. इतने में दर्जनों की संख्या में बालू माफियाओं और ट्रक चालकों ने जिला खनन पदाधिकारी व उनकी टीम में शामिल माइनिंग इंस्पेक्टरों से मारपीट शुरू कर दी. साथ ही पथराव भी किया. इसके कारण टीम पीछे हट गयी और साथ में रही पुलिस टीम भी वहां से निकल गयी।