कॉलगर्ल के लिए संपर्क करें:देर रात रेलवे स्टेशन के पास एलईडी डिस्प्ले बोर्ड पर देह व्यापार का टेक्स्ट विज्ञापन स्क्रॉल किया गया - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

कॉलगर्ल के लिए संपर्क करें:देर रात रेलवे स्टेशन के पास एलईडी डिस्प्ले बोर्ड पर देह व्यापार का टेक्स्ट विज्ञापन स्क्रॉल किया गया

कॉलगर्ल के लिए संपर्क करें, पटना के बाद अब भागलपुर स्टेशन पर हुआ बड़ा कांड




बिहार, पटना| सोमवार को भागलपुर रेलवे स्टेशन के सामने इलेक्ट्रॉनिक बोर्ड पर अचानक अश्लील विज्ञापन चलने लगा। स्टेशन के सामने एक चौक है जिसमें ये इलेक्ट्रॉनिक बोर्ड लगा था। सोमवार रात करीब 8 बजे से ये विज्ञापन सुबह 4 बजे तक चलता रहा। इसमें लिखा था- कॉल गर्ल के लिए इस नंबर पर संपर्क करें। जैसे ही ये सूचना प्रशासन तक पहुंची तो पहले बिजली काटी गई। इसके बाद इलेक्ट्रॉनिक बोर्ड को हटाया गया। ये बोर्ड सामाजिक संस्था जीवन जागृति मिशन चलाता है। संस्था का कहना है कि बोर्ड को हैक किया गया है। संस्था ने इसे लेकर पुलिस में केस भी दर्ज कराया है।मौके पर मौजूद लोगों ने बोर्ड पर चल रहे अश्लील विज्ञापन का वीडियो बना लिया। अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।




वीडियो के साथ कांड की घटना की जानकारी वायरल होते ही डीएसपी सिटी अजय कुमार चौधरी ने सदर एसडीएम धनंजय कुमार के साथ डिस्प्ले बोर्ड को डिएक्टिवेट करवा दिया। डीएसपी ने कहा, हम इलेक्ट्रॉनिक डिस्प्ले से संबंधित घटना की जांच कर रहे हैं। चौंकाने वाली घटना में शामिल सभी लोगों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।



बदमाशों द्वारा हैक करने की आशंका: प्रशासन


इस बीच जांच में खुलासा हुआ कि भागलपुर नगर निगम ने शहर के सौंदर्यीकरण के लिए जीवन जागृति सोसायटी को ठेका दिया था। इसने लोगों को यातायात नियमों के प्रति जागरूक करने के लिए शहर के कुछ स्थानों पर एलईडी डिस्प्ले बोर्ड लगाए हैं। हर एलईडी डिस्प्ले बोर्ड एक कंट्रोल रूम से संचालित होता था। सोसायटी के अध्यक्ष अजय कुमार ने दावा किया कि इसे कुछ लोगों ने हैक कर लिया है। इसलिए, अश्लील संदेश स्क्रीन पर प्रदर्शित होता है।