बिना हेलमेट लगाये जा रहे पुलिसकर्मियों से बोलीं लड़कियां, ओ भैया हेलमेट कहां हैं।वीडियो वायरल होने के बाद हुई पुलिसवालों पर कार्रवाई देखें ViralVideos - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

बिना हेलमेट लगाये जा रहे पुलिसकर्मियों से बोलीं लड़कियां, ओ भैया हेलमेट कहां हैं।वीडियो वायरल होने के बाद हुई पुलिसवालों पर कार्रवाई देखें ViralVideos

वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद गायिजाबद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पुलिसकर्मियों के एक हजार रुपये के ई-चालान काट दिए। यह पूरी घटना सोमवार रात करीब 10.30 बजे की है।



गाजियाबाद| नियमों को ताक पर रखकर बिना हेलमेट सरकारी बाइक चलाने का दो पुलिसकर्मियों की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वीडियो में स्कूटी सवार दो लड़कियों ने उनके आगे जा रहे पुलिसकर्मियों से हेलमेट कहां है, ओ भैया हेलमेट कहां है के सवाल पूछे तो दोनों बाइक की रफ्तार तेज कर फरार होते नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो पर जब पुलिस की किरकिरी हुई तो अधिकारियों ने बाइक सवार पुलिसकर्मियों का एक हजार का चालान काट दिया।



यह वीडियो हापुड़ रोड कलक्ट्रेट के सामने का बताया जा रहा है। स्कूटी सवार दो महिलाओं में से एक स्कूटी चला रही है और पुलिसकर्मियों से सवाल कर रही हैं। जबकि स्कूटी पर पीछे सवार लड़की वीडियो बना रही है। वीडियो में लड़की कह रही हैं कि नियम क्या सिर्फ आम लोगों के लिए हैं। करीब डेढ़ मिनट के वीडियो में काफी दूर तक उनका पीछा करती दिख रही हैं।  हालांकि इस वीडियो में पुलिसकर्मी कोई प्रतिक्रिया नहीं दे रहे हैं। एडीसीपी ट्रैफिक रामानंद कुशवाहा ने बताया कि मामले में पुलिसकर्मियों की बाइक के नंबर के आधार पर बिना हेलमेट के वाहन चलाने पर एक हजार रुपये का चालान किया गया है।