VIRAL VIDEO :जमीनी विवाद में 6 लोगों की हुई मौत, कई लोग हुए घायल, पूरा गांव छावनी में हो गया तब्दील - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

VIRAL VIDEO :जमीनी विवाद में 6 लोगों की हुई मौत, कई लोग हुए घायल, पूरा गांव छावनी में हो गया तब्दील



फायरिंग में एक ही परिवार के तीन पुरुष और 3 महिलाओं को मौत के घाट उतार दिया गया है। वही इस घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। VIRAL VIDEO 👇🏻


MP - मुरैना | मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में आज खूनी खेल खेला गया, इस खूनी खेल में एक ही परिवार के 6 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि गांव की दो परिवारों के बीच पिछले 10 साल से आपसी रंजिश चल रही थी जिसके चलते आज सुबह इन दोनों परिवारों के बीच जमकर फायरिंग हुई और इस फायरिंग में एक ही परिवार के तीन पुरुष और 3 महिलाओं को मौत के घाट उतार दिया गया है। वही इस घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं।


घटना के बाद भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया है, साथ ही पूरा गांव छावनी में तब्दील कर दिया गया है, मौके पर मौजूद मुरैना जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रायसिंह नरवरिया ने बताया है कि प्रारंभिक पूछताछ में पता लगा है कि साल 2013 में गांव में रहने वाले एक पक्ष गजेंद्र सिंह के लड़के वीरेंद्र और दूसरे पक्ष के धीर सिंह के बच्चों के बीच जमीन पर गोबर डालने को लेकर विवाद हुआ था। जिसमें दूसरे पक्ष धीर सिंह के दो लोगो की मौत हुई थी। उसके बाद यह मामला न्यायालय में चल रहा था। उसके बाद पहलें पक्ष के आरोपी गजेंद्र सिंह के परिवार के सदस्यों को जेल हुई और कुछ परिवार के सदस्य गांव छोड़कर अलग अलग जगह रहने लगे। लेकिन बताया जा रहा है कि अभी कुछ दिन पहले ही दोनों परिवारों के बीच राजीनामा हुआ।


2013 की घटना के बाद दोनों परिवारों के बीच समझौता हुआ,बताया जा रहा है कि गजेंद्र सिंह का परिवार गांव में रहने के लिए आज अपने परिवार के साथ पहुंचा था, परिवार ने अपने घर का जैसे ही दरवाजा खोला तो उसके बाद धीर सिंह के परिवार वालों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाना शुरू कर दिया।जिसमें एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई।वही उप पुलिस अधीक्षक रायसिंह नरवरिया का कहना है कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम रवाना हो गई है और उन सभी की  तलाश कर रही है।