जबलपुर में लव जिहाद, घरवालों से छुपते- छुपाते अनामिका बनी उजमा, शादी का कार्ड वायरल होने पर मंचा हड़कंप। - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

जबलपुर में लव जिहाद, घरवालों से छुपते- छुपाते अनामिका बनी उजमा, शादी का कार्ड वायरल होने पर मंचा हड़कंप।



मुस्लिम लड़के और हिंदू लड़की की शादी पर बवाल,हिंदू संगठन ने एसपी ऑफिस घेरा, लड़की का ब्रेन वॉश कर धर्म बदलवाने का आरोप हड़कंप का VIRAL VIDEO 




7 जून को निकाह के आमंत्रण पत्र में लड़की का नाम उजमा फातिमा ही लिखा गया है।यह जानकारी सोशल मीडिया पर जैसे ही फैली, लड़की के परिवारजनों और हिंदू संगठनों में हड़कंप मच गया।




MP - जबलपुर |जबलपुर में लव जिहाद का मामला सामने आया है, जहां एक हिन्दु लड़की घरवालों से छुपते- छुपाते अनामिका से उजमा बन गई, इस मामले में लड़की के माता-पिता के साथ हिंदू संगठनों ने एसपी कार्यालय जाकर विरोध जताया. हालांकि, मुस्लिम लड़के और हिन्दू लड़की ने कोर्ट मैरिज कर ली है. 7 जून को सामाजिक रीति-रिवाज से शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इस मामले ने तूल पकड़ लिया. पुलिस ने शिकायत की पुष्टि करते हुए मामले की जांच की बात कही है।



पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, गोहलपुर थाना क्षेत्र में रहने वाले मुस्लिम समुदाय के एक युवक मोहम्मद अयाज (25 वर्ष) ने हिंदू लड़की अनामिका दुबे (22 वर्ष) से पहले कोर्ट मैरिज कर ली और अब मुस्लिम रीति रिवाज से दोनों शादी करने जा रहे हैं। हिन्दू लड़की का धर्म परिवर्तन कर उसका नाम उजमा फातिमा रख दिया गया है। 7 जून को निकाह के आमंत्रण पत्र में लड़की का नाम उजमा फातिमा ही लिखा गया है।यह जानकारी सोशल मीडिया पर जैसे ही फैली, लड़की के परिवारजनों और हिंदू संगठनों में हड़कंप मच गया. हिंदू धार्मिक संगठनों ने गुरुवार को एसपी कार्यालय पहुंचकर नारेबाजी करते हुए युवक पर बहला फुसलाकर धर्मांतरण करने का आरोप लगाया है।



ब्रेन वॉश कर धर्म परिवर्तन कराने का आरोप


एसपी कार्यालय हिंदू धर्म सेना के कार्यकर्ताओं के साथ लड़की के माता-पिता भी पहुंचे थे, जिनका कहना है कि गोहलपुर अमखेरा निवासी अयाज खान ने लड़की को बहला फुसलाकर कोर्ट मैरिज की है। युवक ने लड़की का ब्रेनवॉश करके धर्म परिवर्तन करवा दिया है ।उन्होंने आरोप लगाया है कि नियमानुसार विवाह पंजीकरण अधिकारी द्वारा उन्हें कोई नोटिस भी नहीं भेजा गया। 


मैरिज रजिस्ट्रार पर भी कार्रवाई किए जाने की उठी मांग


युवती के पिता चंद्रिका दुबे ने आरोप लगाया है कि मुस्लिम लड़का हिन्दू बनकर उनकी बेटी से बात करता था. उसने चुपचाप शादी कर ली. उन्हें इस शादी की जानकारी भी नहीं दी गई. परिजनों का कहना है कि पुलिस इस पूरे मामले की जांच करे. साथ ही जिस मैरिज रजिस्ट्रार ने दोनों की शादी कराई है, उसके खिलाफ भी जांच की जानी चाहिए, एडिशनल एसपी प्रियंका शुक्ला का कहना है कि युवती के परिजनों ने शिकायत की है. पुलिस इस मामले में जांच करके उचित कार्रवाई करेगी।