जबलपुर में इन दिनों लोडिंग आटो में अवैध रूप से गैस रिफ्लिंग का काम जोरों पर : मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दी दबिश आरोपी को रंगे हाथ दबोचा। - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

जबलपुर में इन दिनों लोडिंग आटो में अवैध रूप से गैस रिफ्लिंग का काम जोरों पर : मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दी दबिश आरोपी को रंगे हाथ दबोचा।

भरे सिलेण्डर से लापरवाही पूर्वक नोजल की सहायता से खाली गैस सिलेण्डर में गैस रिफ्लिंग करते आरोपी रंगे हाथ पकडा गया।




28 नग भारत गैस कम्पनी के भरे हुये सिलेण्डर, 1 लोहे का नोजल, 1 स्प्रिंग तराजू एवं लोडिंग आटो क्रमांक एमपी 20 एल ए 6602 जप्त।




थाना संजीवनी नगर पुलिस द्वारा भरे सिलेण्डर से लापरवाही पूर्वक नोजल की सहायता से खाली गैस सिलेण्डर में गैस रिफ्लिंग करते आरोपी रंगे हाथ पकडा  गया है।


MP- जबलपुर |जबलपुर में इन दिनों लोडिंग आटो में अवैध रूप से गैस रिफ्लिंग करने का काम जोरों पर है, अवैध रूप से गैस रिफ्लिंग कर मुनाफाखोर बखूबी इस काम को अंजाम दे रहे है।विश्वसनीय मुखबिर की सूचना पर पुलिस समय- समय पर कार्रवाई भी करती है,लेकिन शरारती तत्व कुछ दिनों बाद वापस अपने काम पर जुट जाते है।ठोस कार्रवाई न होने की वजह से ये काम रूक -रूक कर समय को देखते हुए फिर चालू हो जाता है।पुलिस अपना काम करती है,और मुनाफाखोर अपना काम,यैसा ही एक मामला आज संजीवनीनगर में देखने को मिला,इस संबंध में थाना प्रभारी संजीवनी नगर के.के. ब्रम्हे ने बताया कि आज दिनांक 29-5-23 की दोपहर में विश्वसनीय मुखबिर से सूचना मिली कि सर्वेन्ट क्वाटर के सामने रोड किनारे एक व्यक्ति अपने लोडिंग आटो में गैस टंकी रखकर नोजल की सहायाता से खाली टंकी में भरी हुयी टंकियों से गैस भर रहा है।

यह भी पढ़ेंBREAKING JABALPUR : निर्धारित दर से अधिक कीमत पर शराब विक्रय के मामले में 16 दुकानों के विरूद्ध प्रकरण दर्ज 5 दुकानों का लायसेंस निलंबित

सूचना पर मुखबिर के बताये स्थान पर दबिश दी गई जहां एक व्यक्ति अपने लोडिंग आटो क्रमांक एमपी 20 एल ए 6602 में गैस सिलेण्डर लिये हुये खड़ा था एवं लोडिंग आटो के पीछे छिपकर एक टंकी से दूसरी टंकी में नोजल पाईप से गैस भर रहा था, जिसने नाम पता पूछने पर अपना नाम सुनील कुशवाहा उम्र 48 वर्ष निवासी गणेश मंडपम के पीछे लार्डगंज बताया , आरोपी के कब्जे से 28 नग भारत गैस कम्पनी के सिलेण्डर भरे हुये, 1 लोहे का नोजल, 1 स्प्रिंग तराजू एवं लोडिंग आटो क्रमांक एमपी 20 एल ए 6602 जप्त करते हुये आरोपी के विरूद्ध धारा 285 भादवि तथा 3, 7 ईसी एक्ट के तहत कार्यवाही की गई।


           इनकी रही सराहनीय भूमिका 


भरे सिलेण्डर से लापरवाही पूर्वक नोजल की सहायता से खाली गैस सिलेण्डर में गैस रिफ्लिंग करते आरोपी रंगे हाथ पकडने में उप निरीक्षक सचिन वर्मा, आरक्षक अजय यादव की सराहनीय भूमिका रही।