VIDEO : जिला शिक्षा अधिकारी पर लोगों ने फेंकी स्याही, लगाए जय श्री राम के नारे VIDEO हुआ वायरल - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

VIDEO : जिला शिक्षा अधिकारी पर लोगों ने फेंकी स्याही, लगाए जय श्री राम के नारे VIDEO हुआ वायरल

दमोह में जिला शिक्षा अधिकारी पर लोगों ने फेंकी स्याही, लगाए जय श्री राम के नारे VIDEO हुआ वायरल




MP - दमोह |मध्यप्रदेश का दमोह जिला कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। दमोह का गंगा जमुना हायर सेकेंडरी स्कूल में पहले हिजाब और अब धर्मांतरण के मामले को लेकर सुर्खियों में है। इसी बीच दमोह से एक वीडियो सामने आया है। जहां पर कुछ लोगों ने जिला शिक्षा अधिकारी के ऊपर अचानक से स्याही फेंक दी, इतना ही नहीं इस दौरान उन लोगों ने जय श्री राम के नारे भी लगाए। सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जब जिला शिक्षा अधिकारी अपनी गाड़ी में बैठकर जा रहे होते है। इसी दौरान कुछ लोग उन्हें पहले रोकते है। इसके बाद जैसे ही जिला शिक्षा अधिकारी अपने गाड़ी के शीशे को नीचे करते है। उन पर दो लोग स्याही फेंक देते है। वहीं मौके पर मौजूद लोग जय श्री राम के नारे भी लगाते है।


जिला शिक्षा अधिकारी एसके मिश्रा ने मीडिया को बताया, कुछ संदिग्ध लोगों ने अचानक मेरे उपर स्याही फेंक दी। मैं उनका नाम नहीं जानता हूं। लेकिन वो दमोह के ही है। वे किसी गंगा-जमुना प्रकरण की बात कर रहे थे, जिसकी मुझे जांच भी नहीं दी गई है और न इस संबंध में कोई रिपोर्ट की है। जांच हाईपावर कमेटी को दी गई है। इनके कुछ बिल बकाया रह रहे थे। वे लेट जमा करने के कारण पैसे लैप्स हो गए तो बदले की भावना से उन्होंने ऐसा किया।


आगे वो कहते है कि मेरे साथ ऐसा किया है। मेरा तो किसी से विवाद भी नहीं हुआ। कुछ स्कूलों की मरम्मत करवाई थी। कुछ कारण से पैसे लैप्स हो गए। वहीं इस मामले में शिकायत करने पर शिक्षा अधिकारी ने कहा कि उच्च अधिकारियों से बात करने के बाद ही फैसला करूंगा।