हिंदू धर्म सेना के प्रदेश अध्यक्ष योगेश अग्रवाल ने मुस्लिम लड़की से शादी पर किया था 11 हजार रुपए इनाम का ऐलान, पुलिस ने दर्ज की FIR - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

हिंदू धर्म सेना के प्रदेश अध्यक्ष योगेश अग्रवाल ने मुस्लिम लड़की से शादी पर किया था 11 हजार रुपए इनाम का ऐलान, पुलिस ने दर्ज की FIR

Muslim युवती से शादी पर Hindu Dharma Sena का बड़ा ऐलान 👇


योगेश अग्रवाल ने लव जिहाद के बढ़ते मामलों को देखते हुए बीते दिनों ऐलान किया था कि जो भी हिंदू युवक मुस्लिम लड़की से शादी करेगा, वह उसे बतौर 11 हजार रुपए इनाम देंगे।




MP - जबलपुर|  पुलिस ने हिंदूवादी नेता के खिलाफ धार्मिक भावनाएं भड़काने का मामला दर्ज कर लिया है।  हिंदू धर्म सेना के प्रदेश अध्यक्ष योगेश अग्रवाल के खिलाफ कैंट थाना पुलिस ने मुस्लिम समाज की शिकायत पर एफ आई आर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।दरअसल योगेश अग्रवाल ने लव जिहाद के बढ़ते मामलों को देखते हुए बीते दिनों ऐलान किया था कि जो भी हिंदू युवक मुस्लिम लड़की से शादी करेगा, वह उसे बतौर 11 हजार रुपए इनाम देंगे। 


योगेश अग्रवाल के खिलाफ युवक कांग्रेस ने विरोध दर्ज कराया था। लेकिन इसी बीच योगेश अग्रवाल का ऐलान करने वाला वीडियो सोशल मीडिया में सर्कुलेट हो गया था, और वीडियो वायरल होते हुए मुस्लिम समाज के पास भी पहुंच गया था। वीडियो के आधार पर मुस्लिम समाज के लोगो ने विरोध जताते हुए योगेश अग्रवाल के खिलाफ जबलपुर एसपी और कैंट थाना पुलिस में शिकायत देकर कार्रवाई करने की मांग की थी।


जिस पर पुलिस ने योगेश अग्रवाल के खिलाफ धार्मिक भावनाएं भड़काने का मामला दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस का कहना है कि योगेश अग्रवाल के वीडियो की पुष्टि के लिए इसकी जांच की जा रही है। कहीं किसी ने छेड़छाड़ कर वीडियो तो नहीं बनाया है इसलिए जांच रिपोर्ट आने के बाद उसके आधार पर योगेश अग्रवाल के खिलाफ वैधानिक कार्यवाई की जाएगी।