VIRAL VIDEO: निकाल कर दिखाओ महाकाल की सवारी,युवती से मारपीट पर पुलिस के सामने बोला युवक - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

VIRAL VIDEO: निकाल कर दिखाओ महाकाल की सवारी,युवती से मारपीट पर पुलिस के सामने बोला युवक


उज्जैन में युवती से छेड़छाड़ के मामले में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक धमकी देता नजर आ रहा है कि महाकाल की सवारी निकाल कर दिखाओ ये वीडियो अब शोशल मिडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।



देखिए वायरल हो रहे इन वीडियो को 👇👇



देखिए वायरल हो रहे इन वीडियो को 👇👇





MP - उज्जैन |उज्जैन में युवती से छेड़छाड़ के मामले में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक धमकी देता नजर आ रहा है कि महाकाल की सवारी निकाल कर दिखाओ ये वीडियो अब शोशल मिडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। युवती से छेड़छाड़ व मारपीट करने के मामले को लेकर शनिवार को महिलाओं व क्षेत्र के लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम पर धरना दे दिया.धरना दे रहे लोगों की मांग थी कि आरोपियों के खिलाफ शख्त कार्रवाई हो. और उनके मकान तोड़े जाए. इस दौरान प्रदर्शनकारियों में शामिल युवक ने कार्रवाई नहीं होने पर महाकाल की सवारी निकालने को लेकर धमकी दे दी. इस मामले पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।


युवक ने दी धमकी


प्रदर्शन कर रहे लोगों में एक युवक ने कार्रवाई नहीं होने पर गुस्से से खड़े होकर बोला कि, सवारी निकाल कर दिखा दो.इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है.पुलिस ने सवारी को लेकर धमकी देने वाले युवक के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर ली है. वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस महिला प्रदेश उपाध्यक्ष नूरी खान ने कहा कि, ऐसा किसी ने बोला है तो उसको चिन्हित किया जाए. हम उसके साथ नहीं है. प्रदर्शन के दौरान वो हमारे साथ आया होगा. मैं जब एसपी साहब के कार्यालय में उनसे बात कर रही थी तब ये टिप्पणी की गई होगी मेरे सामने नहीं हुई. जिसने भी कहा है कोई प्रूफ है तो उसपर कार्रवाई हो हमारी तरफ से स्वतंत्र है।


जानें पूरा मामला


बता दें कि शुक्रवार को उज्जैन शहर के थाना खाराकुंआं क्षेत्र अंतर्गत मुस्लिम युवती को रोककर एक युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर छेड़छाड़ व मारपीट की थी. जिसके बाद हजारों की संख्या में गुस्साए समाज के लोगों ने थाना खाराकुंआं का घेराव किया था. पीड़ित युवती की बहन ने बताया था कि 4 से 5 हिन्दू युवकों ने उसकी बहन के साथ बीच रास्ते रोक मारपीट की है. जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है. पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।


यह भी पढ़े : पुलिसवालों को वीकली आफ, आहार भत्ता 650 से बढ़ाकर 1000 रुपए प्रतिमाह : CM शिवराज ने की घोषणा,पुलिस फोर्स में 30% भर्ती अनिवार्य रूप से बेटियों की देखिये।

 दरअसल शहर के गोला मंडी में ये पूरी घटना घटित हुई है. जहां 4 से 5 हिन्दू युवकों पर गंभीर आरोप है कि उन्होंने मस्लिम युवती को बीच रास्ते में रोका और उसके साथ मारपीट की, जानकारी के मुताबिक युवती आर.डी गार्डी मेडिकल कॉलेज में फिजियोथेरपिस्ट है. युवती की शिकायत पर थाना खाराकुंआं में प्रकरण छेड़खानी व मारपीट की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।