लोकायुक्त की टीम ने रिटायर्ड स्टोर कीपर के ठिकानों पर मारा छापा 10 करोड़ से अधिक की संपत्ति का हुआ खुलाशा देखिए - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

लोकायुक्त की टीम ने रिटायर्ड स्टोर कीपर के ठिकानों पर मारा छापा 10 करोड़ से अधिक की संपत्ति का हुआ खुलाशा देखिए


भोपाल में लोकायुक्त की टीम ने रिटायर्ड स्टोर कीपर के ठिकानों पर मारा छापा, 46 लाख के गहने, 20 लाख कैश, 45 हजार की सैलरी वाला स्टोर कीपर निकला करोड़पति,अधिकारी उस समय दंग रह गए जब उन्हें पता चला कि 45 हजार रुपये प्रति माह की सैलरी वाला रिटायर्ड स्टोर कीपर 10 करोड़ से अधिक संपत्ति का मालिक है।


Zoom 👌 करिये देखिए 






MP - भोपाल | लोकायुक्त भोपाल की टीम ने मंगलवार तड़के आय से अधिक संपत्ति के मामले में कार्रवाई करते हुए एक रिटायर्ड स्टोर कीपर के ठिकानों पर छापा मारा है. हैरानी की बात ये रही कि रिटायर्ड स्टोर कीपर 10 करोड़ से अधिक संपत्ति का मालिक निकला,लोकायुक्त को रिटायर्ड स्टोर कीपर के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति की शिकायत मिली थी. इसी शिकायत के चलते उसके भोपाल और विदिशा जिले के लटेरी स्थित घर और अलग-अलग सम्पत्तियों पर छापामार कार्रवाई की गई. पता चला कि रिटायर्ड स्टोर कीपर तो 10 करोड़ से अधिक संपत्ति का मालिक है।


लोकायुक्त एसपी मनु व्यास ने बताया कि अशफाक अली


निवासी लटेरी जो जिला चिकित्सालय राजगढ़ में पूर्व में स्टोर कीपर के रूप पर पदस्थ था. उसके खिलाफ आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने की शिकायत प्राप्त होने पर भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किया गया।




परिवार के नाम पर खरीदीं अचल संपत्तियां


अशफाक अली के परिवार के सदस्यों के नाम पर 16 से अधिक अचल संपत्तियों की जानकारी सामने आई है। अशफाक अली, उसके बेटे जीशान अली, शारिक अली, बेटी हिना कौसर और पत्नी राशिदा बी के नाम पर करोड़ों रुपए की अचल संपत्तियां खरीदने के कागजात मिले हैं। लोकायुक्त की टीम इन दस्तावेजों को बारीकी से खंगाल रही है।


विदिशा में भी कई इमारतें


अभी तक की कार्रवाई में विदिशा के लटेरी में अशफाक और उसके परिजन के नाम चार इमारतें होने की जानकारी मिली है। इनमें आनंदपुर रोड पर 14000 स्क्वायर फीट में निर्माणाधीन शॉपिंग कॉम्प्लेक्स और लगभग 1 एकड़ जमीन पर करीब 2500 वर्ग फीट का आलीशान मकान समेत मुस्ताक मंजिल नाम से तीन मंजिला भवन शामिल है। मुस्ताक मंजिल में प्राइवेट स्कूल किराए से चल रहा है।


लोकायुक्त DSP ने कही जांच जारी होने की बात


लोकायुक्त डीएसपी वीरेंद्र सिंह ने बताया कि रिटायर्ड स्टोर कीपर अशफाक खान भोपाल में रहता है। उसकी लटेरी में भी इमारतें हैं। छापामार कार्रवाई के दौरान काफी संपत्ति के दस्तावेज मिले हैं। प्रारंभिक आकलन के मुताबिक भोपाल और लटेरी में कुल 10 करोड़ की संपत्ति होने की जानकारी है। फिलहाल, इसकी जांच की जा रही है।