19 निरीक्षकों को पुलिस महानिदेशक की अनुशंसा पर ऑनरेरी उप-पुलिस अधीक्षक का पदनाम देखें - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

19 निरीक्षकों को पुलिस महानिदेशक की अनुशंसा पर ऑनरेरी उप-पुलिस अधीक्षक का पदनाम देखें

मध्यप्रदेश में विशेष महत्व के पद पर कार्य कर रहे अधिकारी जो आगामी 06 माह में सेवानिवृत्त होने जा रहे हैं और जिनकी पदोन्नति नहीं हो पाई है, ऐसे 19 निरीक्षकों को पुलिस महानिदेशक की अनुशंसा पर राज्य शासन द्वारा ऑनरेरी उप-पुलिस अधीक्षक का पदनाम प्रदान किया जा रहा है।






MP - भोपाल  मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने जा रहे है। ऐसे में सरकार हर वर्ग को खुश करने के साथ-साथ साधने में जुटी हुई है। हाल ही में सरकार ने पुलिसकर्मियों के लिए साप्ताहिक अवकाश की घोषणा की जिसके बाद एक और बड़ी खुशखबरी सामने आई है। प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि अब पुलिस अधिकारियों को DSP बनाया जाएगा।




गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि, मध्यप्रदेश में विशेष महत्व के पद पर कार्य कर रहे अधिकारी जो आगामी 6 माह में सेवानिवृत्त होने जा रहे हैं और जिनकी पदोन्नति नहीं हो पाई है, ऐसे 19 निरीक्षकों को पुलिस महानिदेशक की अनुशंसा पर राज्य शासन द्वारा ऑनरेरी उप-पुलिस अधीक्षक का पदनाम प्रदान किया जा रहा है। ऐसे अधिकारी उप-पुलिस अधीक्षक की यूनिफॉर्म धारण कर सकेंगे। अपनी सेवाकाल के दौरान उनके द्वारा किये गये कार्यों को महत्व देते हुए पुलिस विभाग ऐसे अधिकारियों की सम्मानपूर्वक विदाई कर रहा है।