मौत का Live Video तेज रफ्तार ECKO SPORTS डिवाइडर पर चढ़ी,रेलिंग टूटी,कार में सवार दो दोस्तों की हुई मौत,घटना का CCTV FOTEGE VIRAL देखिए - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

मौत का Live Video तेज रफ्तार ECKO SPORTS डिवाइडर पर चढ़ी,रेलिंग टूटी,कार में सवार दो दोस्तों की हुई मौत,घटना का CCTV FOTEGE VIRAL देखिए


मध्‍य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के चंदन गांव में बीती रात सड़क हादसे में दो दोस्‍तों की मौत हो गई। दोनों कार से देर रात खाना खाकर घर लौट रहे थे, तभी तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई और हवा में तीन बार पलटी खाई। हादसे का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।



MP - छिंदवाड़ा
| छिंदवाड़ा-नागपुर रोड पर चंदन गांव के पास रविवार देर रात हुए एक भीषण सड़क हादसे में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि कार डिवाइडर से टकराकर 3 पलटी खाई, इसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। मृतक युवक दोस्‍त थे।इस दर्दनाक हादसे का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह से एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर सड़क के उस पार पलट गई, ऐसे में कार चला रहे हैं युवक और उसके बगल वाली सीट में बैठा उसका दोस्त बुरी तरह से जख्मी हो गया। दोनों के सर और पेट में गंभीर चोट आई जिससे दोनों की ही मौत हो गई।


ढाबे से खाना खाकर लौट रहे थे दोनों युवक


टीआई सुमेर सिंह जगेत ने बताया कि शनिचरा बाजार निवासी संगीत मिश्रा अपने दोस्त संचार कॉलोनी निवासी अर्पित चड्ढा के साथ नागपुर रोड स्थित एक ढाबे में खाना खाने के लिए गए थे, यहां से देर रात खाना खाकर लौटते समय उनकी कार चंदन गांव के पास अचानक अनियंत्रित हो गई, और सीधी जाकर डिवाइडर से जा टकराई, डिवाइडर से टकराकर कार 3 पलटी खाकर सड़क के दूसरी ओर जाकर गिरी। कार में सवार दोनों युवक बुरी तरह से जख्मी हो गए और अत्यधिक खून बहने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई।


सामने आया हादसे का सीसीटीवी फुटेज


चंदन गांव रोड पर हुए इस भीषण सड़क हादसे का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह से कार काफी तेज गति से भागते हुए आई और जाकर डिवाइडर से टकराकर दूसरी तरफ गिर गई। एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में यह पूरा हादसा कैद हो गया, जिसका वीडियो अब सामने आया है।