VIRAL VIDEO : BJP नेता ने आदिवासी की चप्पल से जमकर की पिटाई,Social media पर वायरल हुआ वीडियो देखिए - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

VIRAL VIDEO : BJP नेता ने आदिवासी की चप्पल से जमकर की पिटाई,Social media पर वायरल हुआ वीडियो देखिए

BJP नेता की गुंडागर्दी सामने आयी है, नेताजी ने एक बेकसूर गरीब बुजुर्ग आदिवासी को चप्पल से पीट रहे है,जिसका वीडियो अब शोशल मिडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। देखिए वायरल वीडियो 👇





MP- अनूपपुर|मध्य प्रदेश में एक बार फिर बीजेपी नेता की गुंडागर्दी सामने आयी है, नेताजी ने एक बेकसूर गरीब बुजुर्ग आदिवासी को चप्पल से पीट रहे है,जिसका वीडियो अब शोशल मिडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. पिटाई भी ऐसी बात पर कि सुनकर रोंगटे खड़े हो जाएं ,ये घटना अनूपपुर कोतवाली से 8 किलो दूर ग्राम पंचायत जमुडी की है. यहां के नज़दीक मोटर साइकिल सवार को पिकअप वाहन ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक पर सवार एक की दुर्घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. मृतक के साथी से भाजपा युवा मोर्चा ग्रामीण मंडल अध्यक्ष जय गणेश दीक्षित ने बर्बरता की इस दुर्घटना में बाइक पर सवार दूसरा शख्स बच गया. लेकिन इस हादसे से वो इतना सदमें में आ गया कि अपनी सुध बुध सी खो बैठा बीजेवायएम नेता  उससे मृतक के बारे में जानकारी मांग रहा था. लेकिन वो साथी सदमे में आ जाने के कारण कुछ नहीं बता पाया. बस इतनी सी बात पर भाजपा युवा मोर्चा ग्रामीण मंडल अध्यक्ष जय गणेश दीक्षित इतने गुस्से में आ गया कि उसने सरेआम उसे चप्पल मारने लगा. इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।






दरअसल अनूपपुर के पिचरवाही गांव निवासी दो आदिवासी बुजुर्ग बरनु गोंड और भोमा सिंह सोमवार को अनूपपुर जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में उनकी बाइक को एक पिकअप ने टक्कर मार दी। जिससे भोमा सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। आस पास लोगों की भीड़ जुट गई। तभी वहां भाजपा के ग्रामीण मंडल अध्यक्ष जय गणेश दीक्षित ने पहुंचकर आदिवासी बुजुर्ग बरनु गोंड से मृत भोमा के बारे में जानकारी मांगी। बरनु सदमें में होने के कारण कुछ बोल नहीं पाया तो इसी खुन्नस में भाजपा नेता गणेश ने बरनु की चप्पल से पिटाई कर दी। आस पास मौजूद लोग बुजुर्ग को बचाने की जगह वीडियो बनाते रहे। 




वीडियो मंगलवार की सुबह पूरे क्षेत्र में फैल गया, इसके बाद कांग्रेस ने इस मामले पर भाजपा पर निशाना साधा है। मध्य प्रदेश के युवा कांग्रेस अध्यक्ष विक्रांत भूरिया ने भाजपा पर हमला बोलते हुए लिखा कि शिवराज जी एक तरफ तो आदिवासियों को चप्पल बाटने का ढोंग करते है और दूसरी तरफ भाजपा का अनुपुर मंडल अध्यक्ष बुजुर्ग आदिवासियों को चप्पल से पीटता है जबकि आदिवासी बरनु सिंह गोंड के साथी भोमा सिंह की पिकअप के साथ टक्कर से मौके पर ही मौत हो गई  लेकिन भाजपा का मंडल अध्यक्ष जय गणेश आदिवासी बरनु सिंह गोंड को जानवरों की तरह चप्पल से पीट रहा है ! इनकी मानवता कहाँ चली गयी है?