BREAKING JABALPUR: जबलपुर में एकलव्य आवासीय विद्यालय की प्राचार्य सहित 3 निलंबित: कलेक्टर ने प्रथम दृष्टया दोषी पाये जाने पर तत्काल प्रभाव से किया निलंबित - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

BREAKING JABALPUR: जबलपुर में एकलव्य आवासीय विद्यालय की प्राचार्य सहित 3 निलंबित: कलेक्टर ने प्रथम दृष्टया दोषी पाये जाने पर तत्काल प्रभाव से किया निलंबित

छात्र-छात्राओं के बीमार होने के प्रकरण में विद्यालय की प्रभारी प्राचार्य श्रीमती गीता साहू, बालिका छात्रावास की अधीक्षक प्राथमिक शिक्षक श्रीमती ज्योति बाला गोल्हानी एवं बालक छात्रावास के अधीक्षक उच्च श्रेणी शिक्षक मोहन पटेल निलंबित।



MP-जबलपुर |
सोमवार को रात्रि भोजन के बाद छात्र-छात्राओं के बीमार होने के प्रकरण में एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय की प्रभारी प्राचार्य श्रीमती गीता साहू, बालिका छात्रावास की अधीक्षक प्राथमिक शिक्षक श्रीमती ज्योति बाला गोल्हानी एवं बालक छात्रावास के अधीक्षक उच्च श्रेणी शिक्षक मोहन पटेल को निलंबित कर दिया गया है। प्रकरण की जांच के लिये कलेक्टर श्री सौरभ कुमार सुमन द्वारा एसडीएम गोरखपुर पंकज मिश्रा के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा सौंपे गये प्रतिवेदन पर यह कार्यवाही की गई है । 


विद्यालय की प्राचार्य श्रीमती गीता साहू को संभागायुक्त अभय वर्मा ने तथा बालक छात्रावास के अधीक्षक मोहन पटेल एवं बालिका छात्रावास की अधीक्षक श्रीमती ज्योति बाला गोल्हानी को कलेक्टर सौरभ कुमार सुमन ने प्रथम दृष्टया दोषी पाये जाने पर तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। 


कलेक्टर ने एकलव्य आवासीय विद्यालय के किचन, और मेस का किया निरीक्षण देखिए 👇


कलेक्टर सौरभ कुमार सुमन ने आज मंगलवार की शाम रामपुर छापर स्थित एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय पहुंचकर यहां रसोई, मेस एवं स्टोर रूम का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने भोजन बनाने में इस्तेमाल की जाने वाली खाद्य सामग्री की गुणवत्ता परखी तथा विद्यालय के छात्र-छात्राओं और उनसे मिलने आये अभिभावकों से भी चर्चा की। बता दें कि सोमवार को रात का भोजन करने के बाद विद्यालय के कई छात्र-छात्राओं को पेट दर्द और उल्टी की शिकायत होने पर जिला अस्पताल, मेडीकल कॉलेज एवं निजी अस्पतालों में उपचार के लिये भर्ती कराया गया था।