दो वर्षों से बाधित प्रोमोशन के लिए जारी है संघर्ष: प्रमोशन के लिये महिलाएं उतरी सड़क पर डीडीजी तुम होश में आओ प्रमोशन तुमको देना होगा के लगे नारे देखिए - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

दो वर्षों से बाधित प्रोमोशन के लिए जारी है संघर्ष: प्रमोशन के लिये महिलाएं उतरी सड़क पर डीडीजी तुम होश में आओ प्रमोशन तुमको देना होगा के लगे नारे देखिए

प्रमोशन के लिये महिलाएं सड़क पर उतरी डीडीजी तुम होश में आओ


 

दो वर्षों से बाधित प्रोमोशन के लिए जारी संघर्ष में अब महिला कर्मचारी भी सड़क पर उतर आई हैं, फील्ड ऑफिस व्हीएफजे में नारेबाजी के दौरान महिलाएं भी नारे लगाते और प्रमोशन की मांग करते नजर आई।


👌  ZOOM कर देखें VIDEO 



यूनियन ने लगाया आरोप फील्ड ऑफिस जबलपुर बेवजह ही इस मामले को उलझाए हुए है। अकारण ही मामले को डीओओ (सी एण्ड एस) को भेजा है, जबकि यह उनके अधिकार क्षेत्र में आता है।



MP -जबलपुर| आयुध निर्माणी खमरिया में विगत दो वर्षों से बाधित प्रोमोशन के लिए जारी संघर्ष में अब महिला कर्मचारी भी सड़क पर उतर आई हैं, फील्ड ऑफिस व्हीएफजे में नारेबाजी के दौरान महिलाएं भी नारे लगाते और प्रमोशन की मांग करते नजर आई। यहां यूनियन के कुछ वरिष्ठ साथी इस मामले में पहले ही डीओओ (सी एण्ड एस) से मुलाकात कर मामले को हल करवाने के प्रयास में लगे हुए है।


यूनियन का शुरू से ही यह आरोप रहा है कि फील्ड ऑफिस जबलपुर बेवजह ही इस मामले को उलझाए हुए है। उन्होंने अकारण ही मामले को डीओओ (सी एण्ड एस) को भेजा है, जबकि यह उनके अधिकार क्षेत्र में आता है, जब कानूनी सलाह में यह स्पष्ट हो चुका है कि जो न्यायालय के समक्ष विचाराधीन है उससे शेष कर्मचारियों को रोके रखना न्याय उचित नहीं है। यूनियन ने कहा है कि अब भी अगर डीडीजी फील्ड ऑफिस कोई निर्णय नहीं लेते तो हम अपना आंदोलन जारी रखेंगे। इस मामले को लेकर यूनियन के पदाधिकारियों ने पहले भी वरिष्ठों को पत्राचार के माध्यम से अवगत कराया है। लेकिन आज तक कोई उचित कदम नहीं उठाये गये हैं। जिससे कर्मचारियों में खासा आक्रोश व्याप्त है।