मध्यप्रदेश चुनाव से पहले भाजपा नगर अध्यक्ष प्रभात साहू ने अपने पद से इसलिए दिया इस्तीफा देखें VIDEO - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

मध्यप्रदेश चुनाव से पहले भाजपा नगर अध्यक्ष प्रभात साहू ने अपने पद से इसलिए दिया इस्तीफा देखें VIDEO

जिन लोगों की वजह से भाजपा कार्यालय में हंगामा हुआ उन्हें शाबाशी दी जा रही थी और मुझे इस घटना का जिम्मेदार बताया गया।




MP- जबलपुर | महाकौशल क्षेत्र जबलपुर जिले में भारतीय जनता पार्टी के अंदर घमासान मच गया है,रविवार को जबलपुर भारतीय जनता पार्टी के नगर अध्यक्ष प्रभात साहू ने BJP प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा को पत्र लिखकर अपने पद से इस्तीफा दे दिया है,तो वहीं नगर निगम नेता प्रतिपक्ष कमलेश अग्रवाल ने बागी तेवर दिखाते हुए उत्तर मध्य विधान सभा से अब निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है।


प्रभात साहू ने दिया इस्तीफा


रविवार को जबलपुर भारतीय जनता पार्टी के नगर अध्यक्ष प्रभात साहू ने BJP प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा को पत्र लिखकर अपने पद से इस्तीफा दे दिया है,उन्होंने पत्र लिखने और इस्तीफा देने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की. इस दौरान उन्होंने बड़े कारण का खुलासा किया और कहा कि 21 अक्टूबर को रानीताल स्थित संभागीय कार्यालय में उत्तर विधानसभा की टिकट को लेकर जोरदार हंगामा हुआ था. इस हंगामे का पूरा ठीकरा उनके सिर पर मढ़ दिया गया. इस हंगामे को लेकर पार्टी के कई नेताओं ने शीर्ष नेतृत्व से नगर अध्यक्ष प्रभात साहू की शिकायत की थी. अपने ऊपर लगे आरोपों को लेकर प्रभात साहू ने कहा कि जिन लोगों ने पार्टी का अनुशासन तोड़ा, हंगामा किया उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए थी, लेकिन नहीं हुई उनके खिलाफ कार्रवाई होने से उनका मन व्यथित हो गया है इस कारण वे पद छोड़ रहे हैं लेकिन मैं कल भी बीजेपी का कार्यकर्ता था,आज भी हूं और हमेशा रहूंगा। 


हंगामे की घटना के लिए मुझे ठहराया जिम्मेदार


 प्रभात साहू ने कहा कि जब केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भाजपा संभागीय कार्यालय में बैठक कर रहे थे तो जिन लोगों की वजह से भाजपा कार्यालय में हंगामा हुआ उन्हें शाबाशी दी जा रही थी और मुझे इस घटना का जिम्मेदार बताया गया. जबकि उन लोगों के खिलाफ अनुशासनहीनता की कार्रवाई होनी चाहिए थी,इस घटना से दुखी होकर वह पार्टी में नगर अध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे रहे हैं, मेरे द्वारा इस बात की जानकारी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को भी दे दी गई है।