दिलेर निकले कमिश्‍नर साहब : शासकीय कार्य में गंभीर लापरवाही बरतने पर आधारताल SDM और तहसीलदार को कर दिया निलंबित। - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

दिलेर निकले कमिश्‍नर साहब : शासकीय कार्य में गंभीर लापरवाही बरतने पर आधारताल SDM और तहसीलदार को कर दिया निलंबित।

शासकीय कर्तव्यों के निर्वहन में गंभीर लापरवाही बरतने पर आधारताल SDM और तहसीलदार को कमिश्‍नर साहब ने तत्‍काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।


जबलपुर संभाग के कमिश्‍नर अभय वर्मा





MP- जबलपुर |जबलपुर संभाग के कमिश्‍नर अभय वर्मा ने अनुविभागीय राजस्‍व अधिकारी आधारताल पुष्‍पेन्‍द्र अहाके एवं तहसीलदार हरि सिंह धुर्वे को शासकीय कर्तव्यों के निर्वहन में गंभीर लापरवाही बरतने पर तत्‍काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। संभागायुक्‍त ने यह कार्यवाही कलेक्‍टर दीपक सक्‍सेना से प्राप्‍त प्रस्‍ताव के आधार पर की है।




बता दें  कि कठौंदा स्थित बारहमासी पटाखा संग्रहण एवं विक्रय दुकानों के स्टॉक रजिस्टर का संधारण नहीं होने पर कलेक्‍टर दीपक सक्‍सेना द्वारा उन्‍हें सील करने के निर्देश दिये गये थे, लेकिन अनुविभागीय राजस्‍व अधिकारी आधारताल ने बिना सक्षम स्वीकृति प्राप्त किये सील की गई दुकानें खुलवा दी थीं। जो शासन एवं वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशों का उल्लंघन व शासकीय कर्तव्यों के निर्वहन में गंभीर लापरवाही है। 

संभागायुक्‍त अभय वर्मा द्वारा जारी निलंबन आदेश में कहा गया कि अनुविभागीय राजस्‍व अधिकारी आधारताल पुष्‍पेन्‍द्र अहाके एवं तहसीलदार आधारताल  हरि सिंह धुर्वे द्वारा शासन के नियमों एवं निर्देशों के विपरीत कार्यवाही की गई तथा कर्तव्य के प्रति स्वेच्छाचारिता बरती गई है। कमिश्‍नर अभय वर्मा ने दोनों अधिकारियों का निलंबन अवधि में मुख्‍यालय कलेक्‍टर कार्यालय नियत किया है।