जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में मुठभेड़ के दौरान एक जवान शहीद, एक आतंकी भी मारा गया - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में मुठभेड़ के दौरान एक जवान शहीद, एक आतंकी भी मारा गया

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आज सुबह सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया। वहीं, इस ऑपरेशन में सेना के एक जवान शहीद हो गया है।  
जानकारी के मुताबिक, ऑपरेशन के दौरान जवान घायल हो गया था, जिसे इलाज के लिए सेना के अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी।
भारतीय सेना की चिनार कॉर्प्स ने बयान जारी कर कहा, ''पुलवामा में चल रहे एनकाउंटर में एक जवान की जान चली गई है। ग्रेनेड, एके 47 जैसे अन्य हथियार भी बरामद किए गए हैं, ऑपरेशन अभी भी जारी है।"
अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षा बलों को पुलवामा के कामराजीपोरा गांव के एक बाग में आतंकवादियों के मौजूद होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद इलाके में तड़के तलाशी अभियान चलाया गया था।
अधिकारियों ने बताया कि इसी दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं, जिसके बाद बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की। इस मुठभेड़ में दो जवान घायल हो गए। उन्होंने बताया कि घायल जवानों को सेना के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां गंभीर रूप से घायल एक जवान ने दम तोड़ दिया। अधिकारियों ने बताया कि ताजा जानकारी मिलने तक अभियान जारी था।