कांग्रेस वह विद्यालय, जहां फर्स्ट तो हेडमास्टर का बेटा ही आएगा, नरोत्तम मिश्रा का तंज, टूटी है, बिखरी है, दोष किसी पर मत डालो - Jai Bharat Express

Breaking

कांग्रेस वह विद्यालय, जहां फर्स्ट तो हेडमास्टर का बेटा ही आएगा, नरोत्तम मिश्रा का तंज, टूटी है, बिखरी है, दोष किसी पर मत डालो

भोपालः मध्य प्रदेश के गृह और जेल मंत्री डा नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस में राष्ट्रीय अध्यक्ष को लेकर दिल्ली में चली उठापटक पर कहा कि कांग्रेस वह विद्यालय है, जहां बाकि विद्यार्थी कितनी भी परफार्म कर ले, फर्स्ट तो हेडमास्टर का बेटा ही आएगा.
प्रदेश के गृह एवं जेल मंत्री डा नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष को लेकर उठे सवालों पर कहा कि कांग्रेस में बहुत सारे योग्य उम्मीदवार है, सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका वाड्रा, रेहान वाड्रा कई योग्य उम्मीदवार है. तो कांग्रेस के कार्यकतार्ओं को यह समझना जरूरी है कि कांग्रेस वो विद्यालय है, जहां कार्यकर्ता कितना ही पढ़े, लेकिन फर्स्ट तो हेडमास्टर का बेटा ही आएगा.
उन्होंने कहा कि वास्तव में कांग्रेस अब बिखर गई है. इसलिए अपना दोष दूसरों पर डाल रही है. वहीं सिंधिया के विरोध पर उन्होने कहा कि ये सभी विरोध सिर्फ कांग्रेस के इस्पांसर कार्यक्रम है और कुछ नहीं. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर किए गए ट्वीट पर गृह मंत्री ने कहा कि कमलनाथ ने सिंधिया को धोखा दिया है. धोखा देकर पहले वो खुद मुख्यमंत्री बन गए. इसलिए उन्हें लग रहा है कि भाजपा में भी ऐसा हुआ है कि सुंदर मोड़ा देखकर बुजुर्ग से शादी कर दी.
ग्वालियर में ज्यातिरादित्य सिंधिया के विरोध में कांग्रेस के प्रदर्शन पर उन्होंने कहा कि ये सभी प्रायोजित कार्यक्रम का हिस्सा है. इंतजार कीजिए हम बताएगें समर्थन किसके साथ है और विरोध किसका है.