जबलपुर में उफनाते नाला में बहा युवक, मचा हड़कम्प - Jai Bharat Express

Breaking

जबलपुर में उफनाते नाला में बहा युवक, मचा हड़कम्प

जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में लम्बे इंतजार के बाद हुई बारिश ने एक बार फिर नगर निगम की व्यवस्थाओं की पोल खोल कर रख दी है, पहली तेज बारिश में शहर के नाले उफान मारने लगे, जिसका नतीजा यह है कि रद्दी चौकी गाजी नगर में उफान मार रहे नाला में एक युवक गिरकर बह गया, युवक शहजाद को गिरते देख क्षेत्रीय लोगों में चीख पुकार मच गई, जिसकी तलाश की जा रही है लेकिन अभी तक युवक का कहीं पता नहीं चल सका है. 
बताया जाता है कि गाजी नगर रद्दी चौकी क्षेत्र में एक नाला खुला हुआ है उक्त नाला आज हुई बारिश के कारण उफान मारने लगा, दोपहर 12 बजे के लगभग मोहम्मद शहजाद उम्र 25 वर्ष निवासी गाजी नगर मोहल्ले के बच्चों के साथ पुराने टायर लेकर खेलते हुए नाला के पास पहुंच गया और पैर फिसलने के कारण नाला में गिर गया. शहजाद को नाला में गिरते देख दूर खड़ा एक व्यक्ति शोर मचाते हुए पहुंच गया, शोर सुनकर आसपास के लोग भी आ गए, देखते ही देखते भीड़ लग गई.
यहां तक कि कुछ लोगों ने नाला के आगे की ओर युवक को पकडऩे की कोशिश की लेकिन कुछ पता नहीं चल सका, यहां तक कि परिजन भी पहुंच गए, जिनका शहजाद के न मिलने से रो-रो कर बुरा हाल रहा, मौके पर पहुंची पुलिस ने होमगार्ड के गोताखोर दल से शहजाद की तलाश शुरु करा दी है. पुलिस का कहना है कि शहजाद का अभी कहीं पता नहीं चल सका है, नगर निगम की टीम भी तलाश में जुटी हुई है, गुम इंसान कायम कर लिया गया है.
वहीं घटना से क्षेत्रीय लोगों में आक्रोश व्याप्त रहा, जिनका कहना था कि लम्बे समय से नाला का यह हिस्सा खुला है, जिसे बंद करने के लिए कई बार नगर निगम के अधिकारियों को अवगत कराया गया, लेकिन इस ओर ध्यान देने की जरुरत नहीं समझी गई, इसके पहले भी क्षेत्र में बारिश के दौरान हादसे हो चुके है, फिर भी नाला को बंद नहीं किया जा रहा है.