श्रीनगरः मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर, सेना का सर्च ऑपरेशन जारी - Jai Bharat Express

Breaking

श्रीनगरः मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर, सेना का सर्च ऑपरेशन जारी


श्रीनगर:श्रीनगर (Srinagar) के बटामालू (Batamaloo) इलाके में गुरुवार तड़के सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ (Encounter) हुई. इसमें सेना ने तीन आतंकियों ढेर कर दिया. सर्च ऑपरेशन जारी है. सेना के जानकारी मिली कि इलाके में कुछ आंतकी छिपे हुए हैं. जिसके बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस और सुरक्षाबलों की टीम ने संयुक्त ऑपरेशन शुरू किया और आतंकवादियों (Militants) को घेर लिया. इसी दौरान आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी. जिसके बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की और मुठभेड़ शुरू हो गई. अभी दोनों और से फायरिंग चल रही है. एनकाउंटर में एक आतंकवादी के मारे जाने की सूचना है.
मंगलवार को भी पुलवामा जिले में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच एनकाउंटर हुआ था. हालांकि, इस हमले में कोई हताहत नहीं हुआ. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, शाम करीब पौने छह बजे, दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के परिगाम में आतंकवादियों ने थल सेना की राष्ट्रीय राइफल्स के एक दल पर गोलीबारी की थी. उन्होंने कहा कि सुरक्षा बलों की जवाबी कार्रवाई ने आतंकियों को भागने पर मजबूर कर दिया था.
इससे पहले बारामूला जिले की मुठभेड़ में 2 आतंकवादी मारे गए थे. इस एनकाउंटर में सेना का एक अधिकारी और एसओजी जवान घायल हो गया था. बारामूला (Baramulla) में पट्टन इलाके के येदिपोरा में सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी (Terrorist) को घेरकर ढेर कर दिया था. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने पर सुरक्षा बलों ने उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले में पट्टन इलाके के येदिपोरा में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था. उन्होंने बताया कि आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की, जिससे अभियान मुठभेड़ में तब्दील हो गया.