रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहन प्रियंका के खिलाफ दर्ज की शिकायत, लगाया धोखाधड़ी का आरोप - Jai Bharat Express

Breaking

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहन प्रियंका के खिलाफ दर्ज की शिकायत, लगाया धोखाधड़ी का आरोप

नई दिल्ली:
एक तरफ तरफ जहां सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में लगातार रिया चक्रवर्ती से पूछताछ जारी है तो वहीं दूसरी ओर अब रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की प्रियंका सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज की है. रिया चक्रवर्ती ने उनपर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. प्रियंका सिंह के अलावा उन्होंने राम मनोहर लोहिया अस्पताल के डॉक्टर समेत कुछ अन्य लोगों के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई है.
रिया ने मुंबई पुलिस में जालसाजी, एनडीपीएस एक्ट और टेली मेडिसिन प्रैक्टिस गाइडलाइंस 2020 के आरोप में ये केस दर्ज कराया है. दरअसल रिया के वकील सतीश मनेशिंदे का कहना है कि 8 जून को सुशांत को उनकी बहन प्रियंका ने राम मनोहर लोहिया अस्पताल के डॉक्टर तरुण कुमार से फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन भेजा था.  इस प्रिस्क्रिप्शन में उन दवाओं के नाम थे जो एनडीपीएस एक्ट के तहत आते हैं और ये मनाही है.
वहीं दूसरी तरफ आज रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) दूसरे दौर की पूछताछ के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के दफ्तर आज समय से पहले पहुंची हैं. आज रिया से एनसीबी शौविक चक्रवर्ती और मिरांडा के सामने बैठाकर पूछताछ कर सकती है. ड्रग्स मामले को लेकर रिया से सवाल होंगे.
सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में सामने आए ड्रग्स एंगल की जांच में एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) की टीम को इस मामले में कई अहम सबूत हाथ लगे हैं. सूत्रों की मानें तो एनसीबी आज रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को गिरफ्तार कर सकती है.
इससे पहले शनिवार को, रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के भाई शोविक चक्रवर्ती, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, उनके घर के हेल्पर दीपेश सावंत की गिरफ्तारी के बाद उन्हें 9 सितंबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया. शनिवार को मीतू सिंह बांद्रा पश्चिम में मोंट ब्लांक अपार्टमेंट में अपने भाई के घर सीबीआई टीम के साथ गई थी, उस दौरान सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी और सुशांत के निजी कर्मचारी केशव बच्चन और नीरज सिंह भी मौजूद थे.