हत्या की आरोपी महिला का आरोप लाकअप में 10 दिन तक 5 पुलिस वालों ने किया बलात्कार - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

हत्या की आरोपी महिला का आरोप लाकअप में 10 दिन तक 5 पुलिस वालों ने किया बलात्कार


 मध्य प्रदेश / रीवा : रीवा जिले में रहने वाली  एक महिला ने पुलिसकर्मियों पर बलात्कार  का आरोप लगाया है। हत्या की आरोपी महिला पुलिस की हिरासत में है। उसका आरोप है कि लॉकअप में 05 पुलिस वालों  ने 10 दिन तक उसके साथ बलात्कार किया। महिला ने रीवा जिले के मनगवां में एसडीपीओ और थाना प्रभारी पर भी रेप का आरोप लगाया है।

जानकारी के मुताबिक घटना इस साल मई महीने की है लेकिन महिला ने ये आरोप बीते 10 अक्टूबर को लगाया जब डिस्ट्रिक्ट जज के साथ वकीलों की एक टीम जेल के निरीक्षण के लिए गई थी। डिस्ट्रिक्ट जज ने रीवा के एसपी राकेश सिंह को कार्रवाई के लिए चिट्ठी लिखने के साथ मामले की न्यायिक जांच के आदेश भी जारी कर दिये हैं 

महिला ने आरोप लगाया है कि उसके साथ 09 और 12 मई के बीच बलात्कार  किया गया जबकि पुलिस का कहना है कि उसे 21 मई को गिरफ्तार किया गया था। महिला ने कहा है कि एसडीपीओ और थाना प्रभारी के साथ 03 कॉन्स्टेबल उसके साथ रेप करने वालों में शामिल थे। उसने यह भी कहा कि थाने में पदस्थ एक महिला कॉन्स्टेबल ने इसका विरोध किया, लेकिन पुरुष पुलिसकर्मियों ने उसकी बात पर ध्यान नहीं दिया।

जेल के निरीक्षण के लिए गई टीम में शामिल रहे वकील सतीश मिश्रा के मुताबिक महिला का दावा है कि उसने तीन महीने पहले जेल के वॉर्डन से भी  इसकी शिकायत की थी वार्डन ने भी इस बात की पुष्टि की है। उसके बयान के आधार पर डिस्ट्रिक्ट जज ने 14 अक्टूबर मामले की न्यायिक जांच के साथ एसपी को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।