अपनी ही पत्नी से शारीरिक संबंध बनाते समय APP पर Live Streaming दिखाकर पैसै कमाता था। - Jai Bharat Express

Breaking

अपनी ही पत्नी से शारीरिक संबंध बनाते समय APP पर Live Streaming दिखाकर पैसै कमाता था।

 मध्य प्रदेश पत्नी से शरीरीक संबंध बनाते वक्त APP पर Live Streaming दिखाकर  कमाता था पैसे पुलिस ने किया गिरफ्तार

मध्यप्रदेश : विदिशा से एक शर्मनाक घटना का पुलिस ने मामला उजागर किया है एक यैसी घटना जिसे सुनकर किसी  भी महिला के पैरों तले जमीन खिसक जायेगी । वैसे तो पति-पत्नी के बीच विश्वास का रिश्ता सबसे बड़ा होता है लेकिन विदिशा से एक ऐसा मामला समाने आया है जिसने पति-पत्नी के बीच रिश्ते को तार-तार कर दिया है। विदिशा से एक ऐसे युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है जो अपनी ही पत्नी के अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करता था। इस युवक ने अपनी ही  पत्नी के साथ इंटिमेट होते समय इसका लाइव वीडियो  स्ट्रीमिंग के जरिए एक ऐप पर शेयर किया। इस युवक ने ये सब पैसे के लालच में आकर किया। उसने जब भी पत्नी के साथ संबंध बनाए तब-तब उसने उसे लाइव कर दिया। पुलिस ने युवक के पास से नकद रुपया और सोना बरामद किया है। सोने की कीमत लगभग 15 लाख रूपये बताई जा रही है।

गिरफ्तार किए युवक पर महिला को धोखा देकर शादी करने का भी आरोप लगा है। ये युवक पहले से ही शादीशुदा था और उसने ये बात दूसरी महिला को नहीं बताई और शादी कर ली। उसने शादी के बाद बनाये गए शारीरिक संबंध को लाइव करके पैसा कमाने का प्लान बनाया था।

 पुलिस अधिकारी ने बताया कि उनके पास 21 अक्टूबर को महिला की शिकायत आई थी। जिसके बाद उन्होंने जांच में इस युवक को पकड़ा। महिला ने पुलिस को बताया था कि युवक ने सोशल मीडिया के जरिए उससे दोस्ती की और फिर धोखे से उससे  शादी कर ली।

पुलिस ने बताया कि युवक ने ग्राहकों को लड़की का फोटो दिखा कर वीडियो कॉल के जरिए वीडियो दिखाने को राजी किया था। इसके लिए उसे मोटी रकम मिलती थी। पुलिस ने युवक के 3 बैंक अकाउंट सीज कर दिये  हैं। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता और आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया  है। और युवक की हिस्ट्री खंगाली जा रही है।