पीएम मोदी ने की डोनाल्ड ट्रंप के जल्द ठीक होने की कामना, ट्वीट कर लिखी ये बात... - Jai Bharat Express

Breaking

पीएम मोदी ने की डोनाल्ड ट्रंप के जल्द ठीक होने की कामना, ट्वीट कर लिखी ये बात...

 


नई दिल्ली: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी व देश की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. अमेरिकी राष्ट्रपति ने ट्वीट कर यह जानकारी दी, जिसके बाद भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है. प्रधानमंत्री ने शुक्रवार को ट्वीट किया, “अपने मित्र डोनाल्ड ट्रंप और प्रथम महिला के शीघ्र स्वस्थ होने और उनकी अच्छी सेहत की कामना करता हूं.”

इससे पहले ट्रंप ने ट्वीट कर कहा, “फर्स्ट लेडी और मैं कोविड-19 पॉजिटिव निकले हैं. हम अपना क्वारंटीन और रिकवरी प्रक्रिया फौरन शुरू करेंगे. हम मिलकर इससे उबर जाएंगे.” बता दें कि ट्रंप की निजी सलाहकार होप हिक्स कोरोना संक्रमित पाई गई थीं. इस मामले के बाद डोनाल्ड ट्रंप और मेलानिया ट्रंप दोनों का कोरोना टेस्ट किया गया, जिसके बाद डोनाल्ड ट्रंप और मेलानिया ट्रंप कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. बता दें कि अमेरिका में 3 नवंबर को राष्ट्रपति चुनाव है और अधिकतर सर्वे में दावा किया जा रहा है कि ट्रंप की लोकप्रियता कम हो गई है और जो बाइडन की लोकप्रियता ट्रंप से थोड़ी ज्यादा है. ऐसे में ट्रंप का संक्रमित होना उनके चुनाव प्रचार के लिए भी हानिकारक है.

समाचार एजेंसी एएफपी ने इस बात की पुष्टि की थी कि थी डोनाल्ड ट्रंप ने खुद को क्वारंटीन किया. यह सब तब हुआ जब उनकी निजी सलाहकार होप हिक्स की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इस बाबत डोनाल्ड ट्रंप न ट्वीट कर जानकारी दी. ट्रंप ने ट्वीट करते हुए लिखा- आज रात फर्स्ट लेडी और मैं कोरोना संक्रमित पाया गया हूं. हम इससे उबर जाएंगे. हम क्वारंटीन और आगे प्रक्रिया को अब पूरा करने वाले हैं.