CM शिवराज का बड़ा बयान, मप्र में नहीं होगा IIFA अवार्ड का आयोजन - Jai Bharat Express

Breaking

CM शिवराज का बड़ा बयान, मप्र में नहीं होगा IIFA अवार्ड का आयोजन

 


भोपाल : मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आईफा अवार्ड को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कि इस बार मध्य प्रदेश में आईफा अवार्ड का आयोजन नहीं होगा। आईफा जैसा तमाशा मुझे पसंद नहीं है। साथ ही उन्होंने पूर्व की कमलनाथ सरकार से पूछा कि आईफा के नाम पर किन किन से राशि वसूली गई थी.

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपने बयान में कहा कि आईफा की क्या जरुरत है। इस समय कोरोना फैला हुआ है। आईफा जैसे तमाशे को मैं पंसद नहीं करता। लेकिन मुझे पता चला कि कई उद्योगपतियों से राशि वसूली गई। एक ही कंपनी से खबर आई कि आईफा के नाम पर उनसे 4 करोड़ रुपए लिया गया और किस किस से पैसे लिए गए पता करना चाहिए। इस प्रकार का कार्य ठीक नहीं है। अगर लेने ही है तो कोरोना के लिए लो या दूसरी चीजों के लिए लो। आईफा नहीं होगा। आईफा के तमाशे की जरुरत नहीं।

आपको बता दें कि पूर्व की कमलनाथ सरकार में आईफा 2020 का आयोजन मध्य प्रदेश में होना था। 27 से 29 मार्च के बीच होने वाले इस कार्यक्रम का आयोजन एक दिन भोपाल और बाकी दिन इंदौर में होना था। जिसमें लगभग 400 से अधिक फिल्म कलाकार समेत पूरी फिल्म इंडस्ट्री से पांच हजार से ज्यादा लोग शिरकत करने वाले थे।

आयोजन के लिए नेहरू स्टेडियम लगभग तय हो गया था। आयोजक कंपनी विजक्राफ्ट ने होलकर स्टेडियम और डेली कॉलेज की लोकेशंस भी देखी ली थी। लेकिन इससे पहले कमलनाथ सरकार गिरने व कोरोना के चलते आईफा अवार्ड को टाल दिया गया था।