जमीनी विवाद में शख्स की पिटाई, पेशाब कर जनेऊ तोड़ने का भी आरोप, चार गिरफ्तार - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

जमीनी विवाद में शख्स की पिटाई, पेशाब कर जनेऊ तोड़ने का भी आरोप, चार गिरफ्तार



 नई दिल्ली, उत्तर प्रदेश के देवरिया में बंदूक की नोंक पर शख्स की पिटाई करने और उस पर पेशाब करके जनेऊ तोड़ने के मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि जमीनी विवाद में चारों ने शख्स के साथ बदसलूकी की. सदर कोतवाली पुलिस ने सकारपार इलाके से चारों को गिरफ्तार किया है.

यह मामला उस समय सुर्खियों में आया, जब पीड़ित ने एक वीडियो ट्विटर पर डाल दिया. देवरिया के एएसपी की माने तो सदर कोतवाली के रहने वाले अनीशचंद्र द्विवेदी का उसके पड़ोसी सतीश यादव के साथ जमीनी विवाद है. अनीशचंद्र ने एक वीडियो डाला, जिसमें उन्होंने दावा किया कि रविवार रात कुछ लोगों ने उनकी पिटाई की.
पीड़ित अनीशचंद्र द्विवेदी ने दावा किया कि पिटाई करने वालों ने उसके ऊपर पेशाब किया और उसका जनेऊ तोड़ दिया. एएसपी ने बताया कि अनीशचंद्र द्विवेदी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया और चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही मामले की पड़ताल की जा रही है.
वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सूचना सलाहकार शलभमणि त्रिपाठी ने कहा कि इस मामले पर सीएम योगी ने अधिकारियों को सख्त से सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया है.