DON दाउद इब्राहिम की प्रॉपर्टी होंगी नीलाम - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

DON दाउद इब्राहिम की प्रॉपर्टी होंगी नीलाम


 नई दिल्ली :  भारत के सबसे बड़े दुश्मन और पड़ोसी देश पाकिस्तान में शरण लिया DON  दाउद इब्राहिम की भारत में  स्थित प्रॉपर्टी को नीलाम किया जाएगा, इसकी पूरी तैयारी की जा चुकी है, मुंबई स्थित मीडिया रिपोर्ट के अनुसार स्मगलर्स एंड फॉरेन एक्सचेंज मैनिपुलेटर्स DON  दाउद इब्राहिम की प्रॉपर्टी को नीलाम करेगा 10 नवंबर को ई - नीलामी, टेंडर तथा सार्वजनिक नीलामी के माध्यम से संपत्ति की नीलामी की जाएगी।

मीडिया रिपोर्ट में स्मगलर्स एंड फॉरेन एक्सचेंज मैनिपुलेटर्स के एक अधिकारी ने नाम ना प्रकाशित करने की शर्त पर बताया कि संंगठन की ओर से DON  दाउद की प्रॉपर्टी की नीलामी पहले ही करनी थी, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कराण देरी हो गई है। नीलामी को लेकर उन्हें कई दिक्कतों का भी सामना करना पड़ा है। यह नीलामी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से होगी।

इकबाल मिर्ची की प्रॉपर्टी भी होगी नीलाम

वहीं दूसरी ओर DON दाउद इब्राहिम का राइट हेंड माने जाने वाले इकबाल मिर्ची की प्रॉपर्टी  भी लपेटे में आ गई है। इकबाल मिर्ची की मुंबई की दो प्रॉपर्टी नीलाम होगी। सांताक्रुज के मिल्टन अपार्टमेंट में इकबाल मिर्ची के नाम पर दो फ्लैट हैं, जिनकी नीलामी की जाएगी। सोसाइटी में मौजूद रिकॉर्ड के अनुसार दोनों फ्लैटों का एरिया 1254 स्क्वैर फिट है, जिनका रिजर्व प्राइस 3 करोड़ 45 लाख रुपए है। आपको बता दें कि बीते साल सेफमा की ओर से अप्रैल में मुंबई के नागपाडा में दाउद की बहन के नाम का फ्लैट 1 करोड़ 80 लाख रुपए में नीलाम किया था।