मुख्यमंत्री ने कहा अपराधियों को दफन करना है। देखें वीडियो - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

मुख्यमंत्री ने कहा अपराधियों को दफन करना है। देखें वीडियो


 अपराधियों अतिक्रमणकारियों के खिलाफ कार्रवाई जारी रहनी चाहिए पर ये भी सुनिश्चित किया जाये कि कोई भी गरीब रोजी-रोटी से वंचित न हो मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ।                                            मध्यप्रदेश/भोपाल में आपात बैठक में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि अपराधियों को दफन करना है।और इनके खिलाफ दंड ही एक मात्र उपाय है

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना और अतिक्रमण के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए हैं। 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को भोपाल में आपात बैठक बुलाई। इसमें शिवराज ने अधिकारियों को निर्देश दिया है कि गुंडों बदमाशों और रसूखदारों पर कार्रवाई करें । बैठक में डीजीपी से लेकर प्रमुख सचिव और भोपाल डीआईजी, नगर निगम कमिश्नर और कलेक्टर को तलब किया गया गया था।

शिवराज ने कहा कि मध्यप्रदेश में गुंडों बदमाशों और अपराधियों को दफन करना है। इनके खिलाफ दंड ही एकमात्र उपाय है। उनके खिलाफ कार्रवाई चलती रहना चाहिए। एक तो सीधे सुशासन का कार्य करना है। जहां गड़बड़ी की संभावना हो, वहां बिना देरी समय पर कार्रवाई हो। मध्यप्रदेश का मॉडल भोपाल कैसे बने, आप बैठकर सभी चीजों पर नए सिरे से विचार करें, 10 से 15 दिन में रूप रेखा बनाकर विकास के लिए प्लान तैयार करें। प्रशासन, सुशासन, सुविधाओं और विकास पर काम करना है। मेट्रो के कार्य में तेजी लाना है। धीमी गति से काम नहीं चलेगा। अगर बाधा है, तो उसे दूर करने के उपाय करें। अगर दिक्कत है, तो तत्काल सीएमओ को सूचना दें। हम इसे दूर करेंगे।

इससे पहले सीएम ने ईरानी डेरे के बाहर हुई कार्रवाई की जानकारी भी ली। उन्होंने अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई में तेजी लाने के लिए कहा। इसके अलावा, सीएम ने कोरोना को लेकर अधिकारियों से चर्चा की। मुख्यमंत्री ने बैठक में अधिकारियों को अतिक्रमण और कोरोना से निपटने के लिए कार्रवाई के निर्देश दिए। बैठक के बाद शिवराज सिंह शाहगंज रवाना हो गए।


मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 7 दिसंबर को कलेक्टरों और संभागायुक्तों से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बात करेंगे। इसमें शिवराज 13 नवंबर 2020 को आयोजित वीडियो कांफ्रेंसिंग में दिए गए निर्देशों का पालन प्रतिवेदन लेंगे।