संस्कारधानी वासियों से आग्रह है कि शास्त्री ब्रिज से उतरते समय राॅंग साईड न जाकर सिग्नल का पालन करते हुए नेपियर टाउन की ओर जावे। - Jai Bharat Express

Breaking

संस्कारधानी वासियों से आग्रह है कि शास्त्री ब्रिज से उतरते समय राॅंग साईड न जाकर सिग्नल का पालन करते हुए नेपियर टाउन की ओर जावे।


 मदनमहल अंडरब्रिज में निर्माण कार्य चलने के कारण शास्त्री ब्रिज से उतरते समय रांग साईड न जाकर सिग्नल का पालन कर नेपियर टाउन जायें


जबलपुर : अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक यातायात   संजय कुमार अग्रवाल ने बताया कि वर्तमान में मदनमहल अंडरब्रिज में निर्माण कार्य चलने से अंडरब्रिज को आगामी तीन माह तक के लिए बंद किया गया है। जिस कारण ब्लूम चौक एवं शास्त्री ब्रिज में यातायात का अत्याधिक दबाव हो गया है, इस तात्कालिक समस्या के निवारणार्थ यातायात पुलिस जबलपुर द्वारा पुलिस अधीक्षक जबलपुर सिद्धार्थ बहुगुणा (भा.पु.से.) के मार्गदर्शन में ब्लूम चौक पर अतिरिक्त यातायात बल तैनात किया गया है एवं सिग्नल की टाइमिंग रीसेटिंग करवाई गई है।

            शहर के मुख्य चौराहों / तिराहों पर पी.ए. सिस्टम के माध्यम से नागरिकों से अपील की जा रही है कि ब्लूम चौक के स्थान पर अन्य वैकल्पिक मार्ग का उपयोग करें, जिससे ब्लूम चौक, शास्त्री ब्रिज में यातायात का अत्याधिक दबाव न हो।

          पीक आवर्स में ब्लूम चौक पर यातायात का दबाव अधिक होने पर आदित्य हास्पिटल क्रासिंग, छोटी लाईन फाटक से बड़े वाहनों का डायवर्सन किया जा रहा है।  पिछले 2 दिनों में यह भी पाया गया है कि कभी-कभी होने वाली बाधा का मुख्य कारण दुपहिया व चार पहिया वाहनों का शास्त्री ब्रिज से उतरते समय शास्त्री ब्रिज के बाजू वाले रास्ते से रांग साईड जाना है इस कारण उन्हे रोकने के लिए शास्त्री ब्रिज के बाजू वाले मार्ग को आगामी 3 माह के लिए अस्थायी रूप से प्रवेश निषेध किया जा रहा है।  

                संस्कारधानी वासियों से आग्रह है कि शास्त्री ब्रिज से उतरते समय राॅंग साईड न जाकर सिग्नल का पालन करते हुए नेपियर टाउन की ओर जावे।