Viral Video : पटरी पर हुआ सांसें रोक देने वाला वाकया - Jai Bharat Express

Breaking

Viral Video : पटरी पर हुआ सांसें रोक देने वाला वाकया

15 सैकेंड के इस वीडियो में पटरियों पर मौजूद शख्स ने  मौत का सामना किया देखिए इस वीडियो को


Jan 02, 2021 
 सांसे रोक देने वाला वाकया मुंबई में हुआ जहां एक 60 साल का आदमी रेल की पटरियों पर जाने क्या कर रहा था तभी ट्रेन आ गई। एक कॉन्स्टेबल की मुस्तैदी से ये 60 साल का शख्स ट्रेन की चपेट में आने से बच गया 


वीडियो मुंबई के दहिसर रेलवे स्टेशन का बताया जा रहा है जहां सीसीटीवी लगे कैमरे में ये पूरी घटना कैद हो गई, एक शख्स जिसकी उम्र 60 साल की बताई जा रही है पटरियों पर गिरते पड़ते चप्पल उठाने की कोशिश करते देखा जा रहा है। इतने में एक कांस्टेबल की नजर उस पर जाती है और दूसरी तरफ से ट्रेन भी आ रही है। कांस्टेबल चिल्लाकर उसे ऊपर आने को कहता है तो शख्स भी मानो होश में आता है और ट्रेन के गुजरने से पहले किसी तरह पटरी पार करने में कामयाब होता है। एक सैकेंड की देर या अगर कांस्टेबल जरा सा भी ढीला होता तो इस आदमी की मौत हो सकती थी।
इसके बाद कांस्टेबल उसे ऊपर जल्दी से खींचता है और स्टेशन पर पहुंचकर मानों उसके हाथ रुक नहीं पाते और सजा के तौर पर वो वहीं पर उस शख्स को जमकर एक झापड़ लगाता है। आप सोच सकते हैं कि 15 सैकेंड के इस वीडियो में पटरियों पर मौजूद शख्स ने जहां मौत का सामना किया वही कांस्टेबल ने भी गजब के साहस का परिचय दिया और झापड़ मारकर ये साबित किया कि कई बार ऑन दि स्पॉट सजा देना कितना जरूरी हो जाता है।