VIREAL VIDEO कर्नाटक के जंगल से आया सांसें रोक देने वाला वीडियो - Jai Bharat Express

Breaking

VIREAL VIDEO कर्नाटक के जंगल से आया सांसें रोक देने वाला वीडियो

 कर्नाटक के जंगल से आया सांसें रोक देने वालावीडियो 

 सांसें रोक देने वाले इस वीडियो को देखकर आप भी यही कहेंगे कि भाई तो बाल बाल बच गया।



 वीडियो को देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो रहे हैं। इस वीडियो को देखकर यूजर यही कह रहे हैं कि बाल बाल बचा। वीडियो कर्नाटक के शिवामोगा जिले के जंगल का है, यहां सांप पकड़ने वाले दो एक्सपर्ट एक पेड़ के तने से किंग कोबरा को पकड़ने का प्रयास कर रहे हैं। सांप पेड़ के तने में छिपा हुआ है। पीछे खड़े शख्स के हाथ उसकी पूंछ लग गई है जबकि सांप के नजदीक खड़ा शख्स रॉड की मदद से सांप के मुंह को पकड़ना चाह रहा है।

तभी खेल पलटता है और छिप रहा सांप एकाएक आगे आकर स्नेक कैचर को डंसने की कोशिश में फन मारता है। स्नेक कैचर अचानक हुए इस हमले से संभल नहीं पाता और नीचे गिर जाता है। इस दौरान भी किंग कोबरा लगातार डंसने की कोशिश करता रहता है। पीछे वाला शख्स आगे आकर मदद करता है तब जाकर सांप का मुंह काबू में आ पाता है। सोचिए आप, एक दो सैकेंड की देर होती तो किंग कोबरा स्नेक कैचर की जान ले चुका होता। खास बात ये है कि इन दोनों स्नेक कैप्चरों के पास सांप पकड़ने के औजार नहीं थे। बिना तैयारी ये जंगल में क्यों आए, इस बात पर भी यूजर सवाल पूछ रहे हैं।

ये वीडियो दिल की धड़कनों को एकाएक बढ़ा देता है। इसने कम ही समय में काफी लोकप्रियता हासिल कर ली है। सोशल मीडिया पर इसे जमकर देखा जा रहा है ।