स्कूल-कॉलेजों को 28 फरवरी तक बंद रखने का आदेश, बढ़ते संक्रमण को देखते हुए इस जिला प्रशासन ने लिया फैसला - Jai Bharat Express

Breaking

स्कूल-कॉलेजों को 28 फरवरी तक बंद रखने का आदेश, बढ़ते संक्रमण को देखते हुए इस जिला प्रशासन ने लिया फैसला



 पुणे: कोरोना संक्रमण के बीच महाराष्ट्र में सरकार ने स्कूल कॉलेजों को खोल दिया था। लेकिन शैक्षणिक संस्थानों के खुलने के साथ ही एक बार फिर प्रदेश में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ने लगा है। हालात को देखते हुए कई जिलों में स्कूल-कॉलेजों को बंद किया ​जा रहा है। ऐसा ही एक आदेश पुणे प्रशासन ने लिया है।


पुणे में तेजी से बढ़ रहे संक्रमण को देखते हुए प्रशासन ने 28 फरवरी तक स्कूल-कॉलेजों को 28 फरवरी तक बंद रखने का आदेश जारी किया है। वहीं, दूसरी ओर उद्धव सरकार ने पुणे में रात 11 बजे से सुबह 6 बजे के बीच जरूरी सेवाओं को छोड़कर किसी तरह की आवाजाही पर रोक लगा दी है। इसके साथ ही एक बार फिर से कोचिंग सेंटर खोलने पर रोक लगा दी गई है। ये गाइडलाइंस कल से लागू होंगी।


गौरतलब है कि इससे पहले वर्धा जिला प्रशासन ने भी स्कूलों को बंद रखने का आदेश जारी किया था। प्रशासन ने कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए आगामी आदेश तक स्कूल-कॉलेजों को बंद करने का आदेश जारी किया था। बता दें सरकार ने अमरावती और यवतमाल में नाइट कर्फ्यू लगाने का आदेश जारी किया था।