मिताली राज के लिए मीडिया हाउस से भिड़ गई तापसी पन्नू, सोशल मीडिया पर लगा दी क्लास - Jai Bharat Express

Breaking

मिताली राज के लिए मीडिया हाउस से भिड़ गई तापसी पन्नू, सोशल मीडिया पर लगा दी क्लास

 


खेल जगत के कई स्टार्स पर बायोपिक फिल्में बन चुकी हैं. बॉक्सिंग स्टार एमसी मैरीकॉम (MC Marykon), पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni), मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammed Azhruddin) और हॉकी खिलाड़ी संदीप शर्मा (Sandeep Sharma) पर बनी बायोपिक काफी हिट रहीं. वहीं बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल और भारतीय कप्तान मिताली राज पर बायोपिक बन रही हैं. मिताली राज (Mithali Raj) पर बन रही फिल्म शाबाश मिठ्ठु में मुख्य किरदार एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) निभा रही हैं. हाल ही सोशल मीडिया पर मिताली राज को लेकर गलत जानकारी शेयर करने पर तापसी भड़क उठीं और ट्विटर पर नाराजगी जाहिर की.

तापसी मिताली राज के रोल के चलते चर्चा में हैं. वह मिताली की तरह दिखने और बनने के लिए जमकर ट्रेनिंग कर रही हैं, जिसकी वीडियोज वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस की तरह उनके फैंस भी इस फिल्म को लेकर काफी रोमांचित हैं.

तापसी ने लगाई मीडिया हाउस की क्लास

तापसी की ट्रेनिंग का ऐसा ही एक वीडियो एक मीडिया हाउस ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में उन्होंने मिताली राज को ‘फॉर्मर’ यानि पूर्व क्रिकेटर लिख दिया. यानि वह क्रिकेट जो संन्यास ले चुका है. उनकी यही बात तापसी को बुरी लग गई और उन्होंने ट्विटर पर ही जमकर क्लास लगा दी. तापसी ट्वीट में लिखती हैं, ‘क्या आपको एहसास है कि मिताली राज (Mithali Raj) अभी भी वर्ल्ड कप के लिए जा रही भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हैं. इसी वजह से इस फिल्म को बनाना जरूरी है. पूर्व!!!.’

मिताली के रोल के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं तापसी पन्नू

तापसी पन्नू को इस समय मिताली राज की दोस्त और पूर्व क्रिकेटर नूशिन अल खादिर कोचिंग दे रही हैं. तापसी पन्नू ने कहा था, ‘ मैंने पहले कभी क्रिकेट नहीं खेला है, वह बस इस गेम की फैन रही हैं. यह भूमिका एक बड़ी चुनौती बनने जा रही है. लेकिन मुझे लगता है कि दबाव मुझे सबसे अच्छा काम करने के लिए प्रेरित करता है.’ मिताली राज भारत के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाली खिलाड़ी हैं. उनकी कप्तानी में भारत साल 2017 में वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंचा था.