महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष ने एक्टर अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार पर दी ये सफाई - Jai Bharat Express

Breaking

महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष ने एक्टर अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार पर दी ये सफाई

 


नई दिल्ली:महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले (Maharashtra Congress President Nana Patole) बॉलीवुड के दो दिग्गज सेलेब्स पर बोलकर बुरे फंस गए. इस पर उन्हें काफी फसीहज झेलनी पड़ी. इस पर कांग्रेस नेता नाना पटोले ने सफाई देते हुए कहा कि मैं अक्षय कुमार (akshay kumar) और अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) के खिलाफ नहीं बल्कि उनके काम के खिलाफ बोला था. वे असली हीरो नहीं हैं. अगर वे होते, तो लोगों के कष्टों के दौरान उनके साथ खड़े होते. अगर वे 'कागज़ के शेर' बने रहना चाहते हैं तो हमें कोई समस्या नहीं है.

आपको बता दें कि इससे पहले कांग्रेस नेता नाना पटोले ने अभिनेता अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार जैसे कई बॉलीवुड सेलेब्स से सवाल किया कि बीजेपी सरकार में पेट्रोल, डीजल और घरेलू गैस की बढ़ती कीमतों पर आप चुप क्यों हैं. उन्होंने कहा है कि जब केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी तब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जैसे बॉलीवुड सेलेब्स तेल की बढ़ती कीमतों को लेकर ट्विटर पर हल्ला बोलते थे मगर अब सब शांत हैं. नाना पटोले ने कहा कि आज के समय में ये अभिनेता चुप क्यों हैं? इसके साथ ही उन्होंने धमकी भरे अंदाज में कहा कि महाराष्ट्र में अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार की फिल्मों की शूटिंग नहीं होने दी जाएगी. नाना पटोले के इस बयान की बीजेपी नेता राम कदम (Ram Kadam) ने निंदा की है. 

आपको बता दें कि पटोले ने कहा है कि अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार जैसे सितारों ने तब ट्वीट किए थे, जब पेट्रोल की कीमत सिर्फ 70 रुपए प्रति लीटर हो गई थी. इसकी कीमत करीब 100 रुपए प्रति लीटर है और वे सभी चुप क्यों हैं? क्या इन सितारों में मोदी सरकार के खिलाफ बोलने की हिम्मत नहीं है.

बता दें कि अजय देवगन ने निर्देशन में बन रही फिल्म 'मे डे' की शूटिंग मुंबई में शुरू हो चुकी है. इस थ्रिलर ड्रामा फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म में अजय देवगन ना सिर्फ अभिनय करते हुए दिखेंगे, बल्कि प्रोडक्शन और निर्देशन का भी जिम्मा उन्होंने ही उठाया है. इससे पहले 'मेजर साब', 'खाकी', 'सत्याग्रह', 'हिंदुस्तान की कसम' और 'हम किसी से कम नहीं' जैसी फिल्मों में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अजय देवगन साथ में काम कर चुके हैं.