पीएम मोदी तमिलनाडु में 4 रैलियों को कर सकते हैं संबोधित - Jai Bharat Express

Breaking

पीएम मोदी तमिलनाडु में 4 रैलियों को कर सकते हैं संबोधित

 


नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तमिलनाडु में चार रैलियों को संबोधित करने की संभावना है, जहां 6 अप्रैल को चुनाव होगा। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और तमिलनाडु प्रभारी सी.टी. रवि ने आईएएनएस को बताया कि मोदी तमिलनाडु में चार रैलियों को संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा, "प्रधानमंत्री मोदी की रैलियों की भारी मांग है और हम उनके समय की उपलब्धता के अनुसार अधिक से अधिक रैली आयोजित करने की कोशिश करेंगे।"


भाजपा गठबंधन के वरिष्ठ नेता भी तमिलनाडु में रैलियों में प्रधानमंत्री के साथ मंच साझा करेंगे।

रवि ने कहा, "तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई. पलानीस्वामी और उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम प्रधानमंत्री के साथ मंच साझा करेंगे।"

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा, केंद्रीय मंत्री अमित शाह, राजनाथ सिंह और नितिन गडकरी भी तमिलनाडु में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे।

रवि ने आगे कहा कि गठबंधन सहयोगियों के नेता जनसभाओं को संयुक्त रूप से संबोधित करेंगे।

भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि चूंकि पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं, इसलिए किसी भी राज्य के लिए प्रधानमंत्री का उपलब्ध रहना आसान नहीं है। विशेष रूप से तमिलनाडु, जहां भाजपा केवल 20 सीटों पर चुनाव लड़ रही है।

तमिलनाडु विधानसभा की 234 सीटों के लिए चुनाव 6 अप्रैल को होगा। इसके परिणाम 2 मई को घोषित किए जाएंगे।

भाजपा तमिलनाडु में 20 सीटों पर चुनाव लड़ रही है और अन्नाद्रमुक के नेतृत्व वाले गठबंधन का हिस्सा है। पीएमके भी अन्नाद्रमुक और भाजपा के साथ गठबंधन का हिस्सा है।

भाजपा, जिसका वर्तमान में तमिलनाडु विधानसभा में कोई प्रतिनिधित्व नहीं है, 234 सदस्यीय सदन में अपनी उपस्थिति महसूस कराने के लिए आवंटित सीटों की अधिकतम संख्या जीतने के लिए पूरी ताकत लगा रही है।

भाजपा के स्टार प्रचारक के रूप में, प्रधानमंत्री मोदी के पश्चिम बंगाल में लगभग 20 और असम में चार से पांच रैलियों को संबोधित करने की संभावना है। प्रधानमंत्री ने पिछले साल हुए बिहार विधानसभा चुनावों में लगभग एक दर्जन रैलियों को संबोधित किया था।