अजब: 5 किलोग्राम सोना पहनकर नामांकन करने पहुंचा प्रत्याशी, चुनाव आयोग के अधिकारी हैरान - Jai Bharat Express

Breaking

अजब: 5 किलोग्राम सोना पहनकर नामांकन करने पहुंचा प्रत्याशी, चुनाव आयोग के अधिकारी हैरान

 


Tamil Nadu Elections 2021: देश में पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के साथ तमिलनाडु राज्य के भी विधानसभा चुनाव हो रहे हैं. तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के मद्देनजर एक निर्दलीय प्रत्याशी 5 किलोग्राम सोना पहनकर नामांकन करने पहुंचे. प्रत्याशी को इतने ज्यादा सोने में देखकर चुनाव आयोग के दफ्तर के अधिकारी और आस-पास के लोग हैरान रह गए.

मंगलवार को तमिलनाडु विधानसभा को लेकर निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर पर्चा भरने पहुंचे हरि नादर ने 5 किलोग्राम सोने के गहने पहने थे. उन्होंने राज्य के तिरुनेलवेली जिले के अलांगुलम विधानसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर अपना नामांकन करवाया. हरि नादर चुनाव आयोग के दफ्तर सोने की कई वजनदार चेन अपने गर्दन में पहुंचकर पहुंचे.

निर्दलीय उम्मीदवार को इतने ज्यादा सोने में लदा देख दफ्तर के अधिकारी समेत हर कोई हैरान रह गया. एक निर्दलीय उम्मीदवार के इतना सोना पहनकर पहुंचने के बाद इस घटना ने जमकर सुर्खियां बटोरी. आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि अपने नामांकन पत्र में हरि नादर ने जानकारी दी कि उनके पास 11.2 किलोग्राम सोना है. 

बता दें कि तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने एदापदी निर्वाचन क्षेत्र से अपना पर्चा दाखिल किया है. तमिलनाडु में छह अप्रैल को विधानसभा चुनाव होना है. तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने नामांकन पत्र में अपनी संपत्ति 47 लाख रुपए घोषित की है.