कांग्रेस के उभरते युवा नेता डॉ. आजाद जमां का निधन, मेघालय सीएम ने जताया दुख - Jai Bharat Express

Breaking

कांग्रेस के उभरते युवा नेता डॉ. आजाद जमां का निधन, मेघालय सीएम ने जताया दुख

 


Congress MLA Dr Azad Zaman Passed Away: कांग्रेस पार्टी ने आज मौजूदा विधायक और पार्टी के उभरते युवा नेता डॉ. आजाद जमां ( Dr Azad Zaman) को खो दिया है। जोकि कांग्रेस पार्टी के लिए बड़ी क्षति है। मेघालय (Meghalaya) के राजबाला (Raj Bala) से कांग्रेस विधायक डॉ. आजाद जमां (Congress MLA Dr Azad Zaman) का आज सुबह दिल का दौड़ा पड़ने से निधन हो गया है। वह 42 साल के थे। मेघालय में डॉ. आजाद जमां कांग्रेस के उभरते सितारे थे।

मेघालय के मुख्यमंत्री कॉनराड संगमा (Chief Minister Conrad Sangma) समेत पार्टी के विभिन्न नेताओं ने डॉ. आजाद जमां के आकस्मिक निधन पर शोक व्यक्त किया है। सीएम कॉनराड संगमा ने ट्वीट कर लिखा कि राजाबल के माननीय विधायक, डॉ. आजाद जमां के आकस्मिक निधन से सदमा पहुंचा है और बहुत गहरा दुख हुआ है। डॉ. आजाद जमां गारो हिल्स के मैदानी इलाके के गतिशील और युवा नेता थे। जमां ने लोगों के लिए विना थके काम किया है। उनके परिवार और प्रियजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदना। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे।

जाने कब लड़ा पहला चुनाव

खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक, डॉ. आजाद जमां ने राजीव गांधी यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ साइंसेज, बैंगलोर से एमबीबीएस की डिग्री ली है। आजाद जमां ने वर्ष 2013 में निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर आशाहेल डी शिरा चुनाव लड़ा था, पर जीन नहीं सके थे। इसके बाद आजाद जमां ने वर्ष 2018 में पहली बार मेघालय विधानसभा का चुनाव जीता था।