बंगाल में दीवारों पर बनाया गया ममता के टूटे पैर का कार्टून - Jai Bharat Express

Breaking

बंगाल में दीवारों पर बनाया गया ममता के टूटे पैर का कार्टून



 कोलकाता:पश्चिम बंगाल विधान सभा चुनाव को लेकर सियासत अपने पूरे चरम पर है. बीजेपी-टीएमसी एक दूसरे पर जमकर आरोप लगा रहे हैं. वहीं, बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के साथ हुई घटना ने बंगाल की सियासी हलके में जबरदस्त हंगामा हो रहा है. टीएमसी ममता बनर्जी को लगी चोट को भुनाने में लगी है. दरअसल, पश्चिम वर्धमान जमुड़िया के बहादुरपुर इलाके मे दीवार लेखन किया गया है, जिसमें लिखा गया है कि टूटे पैर से ही खेल होगा. यहां पर टीएमसी कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने तमाम तरह के व्यंग्यात्मक दीवार लेखन किया है.

टीएमसी के दावा है कि इससे लोगों की काफी अच्छी प्रतिक्रियां मिल रही है. जमुड़िया मे कई दीवार लेखन के जरिए मोदी और मिथुन चक्रवर्ती पर तंज कसा गया है. बहादुरपुर इलाके के बहादुरपुर रुईदास पाड़ा सहित कई इलाकों मे इस तरह के दीवार लेखन से काफी हलचल मच गयी है. टीएमसी समर्थक खुशबु रुईदास ने कहा कि नंदीग्राम मे घायल होने के बाद टीएमसी नेत्री ममता बनर्जी स्वस्थ्य होकर घर लौट चुकी हैं.

बता दें कि बुधवार को नंदीग्राम में घायल होने के बाद उन्हें फौरन कोलकाता के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सीएम ममता बनर्जी ने आरोप लगाया था कि उन पर 4-5 लोगों ने हमला किया. उन्हें कुचलने की कोशिश की. अस्पताल में उनके बाएं पैर पर प्लास्टर लगाया था. ममता बनर्जी ने गुरुवार को अस्पताल के बिस्तर से जारी वीडियो संदेश में कहा था कि वह कुछ दिनों में चुनाव प्रचार के लिए लौटेंगी और जरूरत पड़ने पर व्हील चेयर का इस्तेमाल करेंगी.