राहुल गांधी बोले- कांग्रेस समंदर है सबके लिए दरवाजे खुले, सिंधिया को लेकर कही ये बात - Jai Bharat Express

Breaking

राहुल गांधी बोले- कांग्रेस समंदर है सबके लिए दरवाजे खुले, सिंधिया को लेकर कही ये बात

 


कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) आज दिल्ली में भारतीय युवा कांग्रेस (Indian Youth Congress) की दो दिवसीय कार्यकारिणी बैठक में हिस्सा लिया। दो दिवसीय कार्यकारिणी बैठक को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) का जिक्र करते हुए उनपर तंज कसा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया जो कांग्रेस में निर्णायक भूमिका में थे, लेकिन वे भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में पिछली सीट पर बैठे हैं।सूत्रों के मुताबिक, कांग्रेस नेता ने कहा कि बीजेपी में सिंधिया को पिछली सीट पर जगह मिल रही है।

जब वह कांग्रेस में थे तो हमारे साथ बैठते थे और निर्णायक भूमिका में होते थे। राहुल गांधी ने कहा, जब ज्योतिरादित्य सिंधिया मेरे पास आए थे, तब मैंने उनसे कहा था कि आप मेहनत कीजिए और आने वाले समय में आप मुख्यमंत्री होंगे।

निर्णायक भूमिका में आने में वक्त लगेगा

कांग्रेस समंदर है, सबके लिए दरवाजे खुले हैं। किसी को आने से पार्टी में कोई नहीं रोकेगा। राहुल ने कहा, कांग्रेस पार्टी की विचारधारा से जो इत्तेफाक नहीं रखते हैं उन्हें जाने से भी कोई नहीं रोकेगा। यूथ कांग्रेस कार्यकर्ता ने राहुल गांधी से सवाल किया कि यदि जो लोग पार्टी छोड़कर फिर वापसी करते हैं, उन्हें पार्टी में फिर बड़ी निर्णायक भूमिका मिल जाती है।

इस सवाल के जवाब देते हुए राहुल गांधी ने कहा कि जो लोग पार्टी छोड़कर पार्टी में वापसी करते हैं, उन्हें निर्णायक भूमिका में आने में वक्त लगेगा। राष्ट्रीय स्वयं संघ (आरएसएस) और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की विचारधारा से लड़ने का काम कीजिए।