Chhattisgarh News: नक्सलियों ने पुलिस का मुखबिर होने के शक में की एक ग्रमीण की हत्या - Jai Bharat Express

Breaking

Chhattisgarh News: नक्सलियों ने पुलिस का मुखबिर होने के शक में की एक ग्रमीण की हत्या

 


Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित क्षेत्र दंतेवाड़ा जिले में नक्सलियों ने पुलिस मुखबिर होने के शक में एक ग्रामीण की हत्या कर दी है. दंतेवाड़ा जिले के पुलिस अधिकारियों ने शुक्रवार को बताया कि जिले के बारसूर थाना क्षेत्र के अंतर्गत मंगनार गांव के करीब पुलिस ने एक व्यक्ति का शव बरामद किया है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को मंगनार गांव के करीब सड़क में एक व्यक्ति के शव होने की जानकारी मिली तब घटनास्थल के लिए पुलिस दल रवाना किया गया. पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अभी तक मृतक की पहचान नहीं हो सकी है. 

उन्होंने बताया कि ग्रामीणों ने पुलिस को जानकारी दी है कि व्यक्ति को पिछले कुछ समय से जंगल में देखा गया था और उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं थी. उन्होंने बताया कि नक्सलियों ने पुलिस का मुखबिर होने के शक में उसकी हत्या कर दी है. उन्होंने बताया कि अभी तक की जांच में जानकारी मिली है कि इस व्यक्ति की गला घोंटकर कर हत्या की गई है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. क्षेत्र में नक्सलियों के खिलाफ अभियान जारी है.

आपकों बता दें कि छत्तीसगढ़ में दंतेवाड़ा सबसे ज्यादा नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में से है. यहां नक्सली सुरक्षा बलों को निशाना बनाते रहते है. शुक्रवार को नक्सलियों ने एक मानसिक रूप से कमजोर व्यक्ति को पुलिस का मुखबिर होने के शक में गला दबा कर हत्या कर दी.