Holi 2021: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर गृहमंत्री ने होली की दी बधाई, देशवासियों को दिया ये संदेश - Jai Bharat Express

Breaking

Holi 2021: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर गृहमंत्री ने होली की दी बधाई, देशवासियों को दिया ये संदेश



 देश में आज रंगों का त्योहार होली बहुत ही धुमधाम से मनाया जा रहा है। इस खास मौके पर देश के (PM Narendera Modi) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह समेत कई बड़े नेताओं ने त्योहार के मौके पर देशवासियों को होली की शुभकामनाएं दी हैं। प्रधानमंत्री ने होली की बधाई (Holi Wishes) देते हुए कहा कि आप सभी को होली की ढेर सारी शुभकामनाएं। आनंद, उमंग, हर्ष और उल्लास का यह त्योहार हर किसी के जीवन में न नए जोश और नई ऊर्जा का संचार करें।

दरअसल, देश के गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर होली की बधाई देते हुए लिखा कि समस्त देशवासियों को 'होली' के पावन पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं। रंग-उमंग, एकता और सद्भावना का यह महापर्व आप सभी के जीवन में सुख, शांति और सौभाग्य लाये। वहीं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि होली के पर्व पर सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं, रंगो का यह त्योहार आप सभी के जीवन में हर्ष और उल्लास के साथ साथ उत्तम स्वास्थ्य एवं समृद्धि लेकर आये।

रंगों का त्योहार होली हिंदुओं का बड़ा त्योहार है। इसे दुनियाभर में जोर-शोर से मनाया जाता है, लेकिन इस बार कोरोना के चलते होली का मजा थोड़ा फीका पड़ सकता है। वहीं सभी को होली के त्योहार पर दो गज की दूरी और मास्क है जरूरी का संदेश दिया जा रहा है। कई राज्यों ने कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते राज्य में होली के सार्वजनिक आयोजनों पर रोक लगा दी है। जिससे इस साल होली का त्योहार हर साल से काफी अलग होगा।