एक ही पेड़ पर झूलते मिले 3 शव, सामूहिक सुसाइड में 5 साल का एक मासूम भी - Jai Bharat Express

Breaking

एक ही पेड़ पर झूलते मिले 3 शव, सामूहिक सुसाइड में 5 साल का एक मासूम भी



 सतना. जिले के एक गांव में तीन लोगों का शव एक ही पेड़ पर लटकते मिलने की खबर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. तीनों शव लगभग एक सप्ताह से ज्यादा पुराना लग रहा है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शव को उतारकर पीएम के लिए भिजवाया. तीनों ने सामूहिक आत्महत्या की है या किसी ने हत्याकर फांसी पर लटका दिया होगा? यह जांच के बाद पता चलेगा. फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है.

घटना बरौंधा थाना इलाके के सकरो पहाड़ की
जानकारी के अनुसार बरौंधा थाना इलाके के सकरो पहाड़ की घाटी में एक ही पेड़ पर तीन शव झूलते पाए गए. मृतकों की पहचान साडा निवासी 28 वर्षीय कुसुमकली यादव, पांच वर्षीय बेटे व उसके कथित प्रेमी के रूप में हुई है. मझगवां थाना पुलिस ने ऑनर किलिंग की भी आशंका जताई हैं. तीनों शव का पोस्टमार्टम शनिवार को मझगवां में किया जाएगा.

मृतकों की शिनाख्त उनके कपड़ों से हुई
शव लगभग 10 दिन पुराने बताया जा रहा हैं. मृतकों की शिनाख्त उनके कपड़ों से हुई है. मृतक कुसुमकली के पति रामकृपाल यादव ने 28 मार्च को बरौंधा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. उस दिन से गांव का एक नाबालिग भी गायब था. पुलिस गुम इंसान पर करवाई कर रही थी. तभी गांव के एक चरवाहे ने 8 अप्रैल को सकरो पहाड़ की घाटी में एक पेड़ पर तीन शव लटके होने की सूचना दी. उसने शाम को गांव आकर इसकी जानकारी ग्रामीणों को दी. गांव वालों ने 100 नंबर पर डायल कर पुलिस को सूचना दी. शुक्रवार देर शाम मझगवां और बरौंधा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और पीएम के लिए भिजवाया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.