जबलपुर | कॉलेज के छात्र नर्मदा गवारीघाट में बहे एक मिला, दूसरे की तलाश जारी - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

जबलपुर | कॉलेज के छात्र नर्मदा गवारीघाट में बहे एक मिला, दूसरे की तलाश जारी


जबलपुर कॉलेज के छात्र नर्मदा गवारीघाट में बहे एक मिला, दूसरे की तलाश जारी

जबलपुर | नर्मदा ग्वारीघाट थाना क्षेत्र अतंर्गत जिलहरी घाट पर गुरुवार की सुबह करीब 11 बजे नहाने गये दो लोग गहरे तेज पानी के बहाव में बह गये। युवकों को पानी में बहता देख आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में युवकों को बहता देख कुछ लोगों ने नदी में छलांग लगा दी और लोगों ने एक युवक को बचा भी लिया, लेकिन दूसरा वयक्ति पानी के तेज बहाव में डूब गया और गहरे पानी में जा समाया,

जिसके बाद उपस्थित लोगों ने  पुलिस एवं गोताखोरों को इसकी सूचना दी, जो काफी देर तक युवक की तलाश करती रही लेकिन उसे सफलता नहीं मिली। सूचना पर होमगार्ड के गोताखोरों के एक दल को भी रवाना किया गया, जिसने अपना रेस्क्यू शुरु किया और युवक की खोजबीन लगातार कर रही है। दोनों युवक आयुर्वेदिक कालेज के छात्र बताये जा रहे हैं, जो कि सिंगरौली एवं उमरिया के निवासी है और शहर में किराये के मकान में रहते है।

ग्वारीघाट टीआई विजय सिंह परस्ते ने जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार सुबह करीब 11 बजे दो युवकों के जिलहरी घाट पर नहाते समय डूबने की सूचना प्रप्त हुई थी। मौके पर पहुंची पुलिस को उपस्थित लोगों ने बताया कि उन्होने एक युवक को बचा लिया है।

जिसका नाम हर्ष शाह है जो कि ब्रम्ह कालोनी में पेइंग गेस्ट के रूप में रह रहा है और आयुर्वेद कालेज में पढ़ाई करता है।

उसका रिश्ते का भाई राहुल शाह भी उसके साथ ही रहता है। दोनों गुरुवार सुबह नहाने के लिये जिलहरी घाट पहुंचे थे, जहां नहाने के दौरान दोनों गहरे पानी में चले गये और तेज बहाव में बहने लगे। दोनों युवकों को पानी में बहता देख आसपास मौजूद लोगों ने तत्काल ही पानी में छलांग लगाकर हर्ष को बचा लिया।लेकिन उसका रिश्ते का भाई राहुल गहरे पानी  में कहीं गुम हो गया। जिस पर पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से उसकी तलाश कराते हुए होमगार्ड की टीम को बुलवाकर उसकी खोजबीन शुरु की लेकिन अभी तक उसका कुछ पता नहीं चला है। श्री परस्ते ने बताया कि गोताखोर और पुलिस की टीम लगातार राहुल की खोजबीन कर रहीं है।

घाट पर लगा लोगों का हुजुम

युवकों के पानी में डूबने की खबर आग की तरह क्षेत्र में फैल गई। जिसके बाद आसपास के लोगों की भारी भीड़ मौके पर एकत्रित हो गई। वहीं युवक ने अपनी आपबीती की जानकारी अपने दोस्तो व रिश्तेदारों को दी, वह भी मौके पर पहुंच गये। पुलिस के अनुसार राहुल की खोजबीन की जा रही है।