पूर्व सीएम कमलनाथ बोले- पूरे प्रदेश में एक ऐसा अस्पताल नहीं जहां ऑक्सीजन, बेड व इंजेक्शन उपलब्ध हो और शिवराज सिंह चौहान कह रहे हैं कि सब कुछ है - Jai Bharat Express

Breaking

पूर्व सीएम कमलनाथ बोले- पूरे प्रदेश में एक ऐसा अस्पताल नहीं जहां ऑक्सीजन, बेड व इंजेक्शन उपलब्ध हो और शिवराज सिंह चौहान कह रहे हैं कि सब कुछ है



मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने सीएम शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए कहा कि एक ऐसा अस्पताल पूरे प्रदेश में नहीं है जहां ऑक्सीजन, बेड और इंजेक्शन उपलब्ध हो और मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि सब कुछ है. स्कूल, कॉलेज बंद हो सकते हैं, लेकिन राजनीतिक रैलियां बंद नहीं हो सकती है. टेस्टिंग बंद कर दी है.

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि पूरे प्रदेश में एक भी ऐसा अस्पताल नहीं है जहां ऑक्सीजन, बेड व इंजेक्शन उपलब्ध हो और शिवराज सिंह चौहान कह रहे हैं कि सब कुछ है.

(SocialLY के साथ पाएं लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज, वायरल ट्रेंड और सोशल मीडिया की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें. यहां आपको ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर वायरल होने वाले हर कंटेंट की सीधी जानकारी मिलेगी. ऊपर दिखाया गया पोस्ट अनएडिटेड कंटेंट है, जिसे सीधे सोशल मीडिया यूजर्स के अकाउंट से लिया गया है. लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है. सोशल मीडिया पोस्ट लेटेस्टली के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं.)