बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार भी कोरोना की जद में, खुद को आइसोलेट कर फैंस को दिया ये संदेश... - Jai Bharat Express

Breaking

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार भी कोरोना की जद में, खुद को आइसोलेट कर फैंस को दिया ये संदेश...

 महाराष्ट्र में तेजी से पांव पसारते कोरोना ने बॉलीवुड की भी नींद उड़ाकर रख दी है। अब इस महामारी ने बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार को भी अपनी जद में ले लिया है। अक्षय ने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है। साथ ही, अपने से मिल चुके लोगों से भी जांच कराने और सतर्कता बरतने की अपील की है।



अक्षय ने ट्वीट में लिखा कि मुझे आज सुबह ही अपने कोरोना पॉजीटिव होने का पता चला। सभी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। मैं होम क्वारंटाइन हुं। जो लोग मुझसे मिले हैं, उनसे अपील है कि खुद की जांच कराएं और अपना ख्याल रखें। जल्द दोबारा मिलेंगे।

बता दें कि फिल्मी हस्तियों के साथ कई टीवी कलाकार भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। बीते शनिवार ही मशहूर सिंगर आदित्य नारायण और उनकी पत्नी एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आई थी। हाल के दिनों में एक्ट्रेस आलिया भट्ट, मोनालिसा और कांची सिंह भी कोरोना वायरस के शिकार हो चुके हैं।

आदित्य नारायण भी होम क्वारंटाइन

आदित्य नारायण भी होम क्वारंटाइन हैं। उन्होंने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी देते हुए लिखा, 'सभी को हैलो। दुर्भाग्य से मेरी पत्नी श्वेता अग्रवाल और मैं कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं, हम दोनों फिलहाल घर पर ही क्वारंटाइन हैं। कृपया आप सभी लोग सुरक्षित रहिए, कोरोना वायरस प्रोटोकॉल का पालन करिए और हमारे लिए भगवान से प्रार्थना कीजिए। यह वक्त भी गुजर जाएगा।'